लाइव टीवी

भरे बाजार में युवकों के दो गुटों में जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

Ashutosh Trivedi | News18 Rajasthan
Updated: October 25, 2019, 12:35 PM IST
भरे बाजार में युवकों के दो गुटों में जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल
भरे बाजार में दिनदहाड़े दो गुटों में जमकर हुई मारपीट

बांसवाड़ा (Banswara) जिले के दानपुर कस्बे में मारपीट (Beating) का वीडियो (Video) सामने आया है. कस्बे में भरे बाजार में बीते गुरुवार को करीब आधा दर्जन युवकों में आपस में मारपीट (Beating) हो गई.

  • Share this:
बांसवाड़ा. राजस्थान (Rajasthan) में बांसवाड़ा (Banswara) जिले के दानपुर कस्बे में मारपीट (Beating) का वीडियो (Video) सामने आया है. कस्बे में भरे बाजार में बीते गुरुवार को करीब आधा दर्जन युवकों में आपस में मारपीट (Beating) हो गई, जिसका वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) वायरल (Viral) हो रहा है.

दिनदहाड़े जमकर चले लात और घूंसे 

इस दौरान युवाओं के बीच दिनदहाड़े जमकर चले लात और घूंसे से बाजार में हड़कंप मच गया. मिली जानकारी के मुताबिक तीन युवक बाजार में एक बाइक (Bike) पर सवार होकर आए थे. इसके बाद बाजार में युवकों के आते ही दूसरे लड़कों के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. वहीं बाजार में भीड़ तमाशबीन बनी रही, किसी ने भी बीच बचाव करने या पुलिस को बुलाने की ज़हमत नहीं उठाई.



मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल

पूरा मामला बीच बाजार दानपुर चौराहा घोड़ी तेजपुर मार्ग के पास का है. घटना में मारपीट करते समय किसी ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट कर दिया, जो तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है.

ये भी पढ़ें:- बारां: गाय की मौत पर समाज के लोगों ने युवक को गांव से निकाला...
Loading...

ये भी पढ़ें:- दौसा में भीषण हादसा: खड़े ट्रक से टकराई बाइक, एक ही गांव के 3 युवकों की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांसवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 12:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...