बांसवाड़ा में बरसाती नाले में डूबने से दो सगे मासूम भाइयों की मौत

बांसवाड़ा जिले के कलिंजरा थाना इलाके में बरसाती नाले में डूबने से दो मासूम सगे भाइयों की मौत हो गई. हादसे के शिकार हुए दोनों भाई में नहाने गए थे.

News18 Rajasthan
Updated: September 16, 2018, 3:02 PM IST
बांसवाड़ा में बरसाती नाले में डूबने से दो सगे मासूम भाइयों की मौत
सांकेतिक तस्वीर।
News18 Rajasthan
Updated: September 16, 2018, 3:02 PM IST
बांसवाड़ा जिले के कलिंजरा थाना इलाके में बरसाती नाले में डूबने से दो मासूम सगे भाइयों की मौत हो गई. हादसे के शिकार हुए दोनों भाई में नहाने गए थे. हादसे के बाद मृतकों के घर में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिए हैं.

जानकारी के अनुसार हादसा कलिंजरा इलाके के इटाउवा गांव में शनिवार शाम को हुआ. इटाउवा निवासी 10 वर्षीय लक्षित उर्फ लक्की और 7 वर्षीय गौरव अपने साथियों के साथ दोपहर बाद करीब चार बजे नहाने के लिए गांव के पास स्थित बरसाती नाले में गए थे. शाम को जब देर तक वे दोनों वापस नहीं लौटे तो परिजन उनकी तलाश में निकले. वहां दूसरे बच्चों से पता चला कि दोनों भाई नाले में डूब गए हैं. इस पर बदहवास परिजन घटनास्थल पर पहुंचे तो दोनों के शव नाले में पड़े हुए थे.

ग्रामीणों की लगी भीड़
बच्चों के नाले में डूबने की सूचना पर वहां ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई. बाद में परिजनों व ग्रामीणों ने नाले में से दोनों के शव निकाले. हादसे सूचना पर कलिंजरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया. वहां दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया.

(रिपोर्ट : आशुताेष)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर