Home /News /rajasthan /

बांसवाड़ा पहुंची CM वसुंधरा, पहले दिन जनसंवाद, किसानों से पूरी बिजली की बात

बांसवाड़ा पहुंची CM वसुंधरा, पहले दिन जनसंवाद, किसानों से पूरी बिजली की बात

सीएम वसुंधरा राजे.

सीएम वसुंधरा राजे.

सीएम वसुंधरा राजे सोमवार सुबह जयपुर से रवाना होकर भीलवाड़ा होते हुए चार दिवसीय बांसवाड़ा दौर पर कुशलगढ़ पहुंचीं.

    मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे सोमवार को चार दिवसीय बांसवाड़ा दौरे पर कुशलगढ़ पहुंचीं. इस दौरान जनसंवाद कार्यक्रम के तहत वसुंधरा ने आमजन और पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. उन्होंने इस अवसर नए मेडिकल कॉलेजों से डॉक्टरों की कमी दूर होने की बात कही. साथ ही किसानों को पूरी बिजली मिलने का भरोसा दिलाया. मौके पर ही अधिकारियों को बिजली व्यवस्था के लिए सरपंचों से सम्पर्क में रहने के निर्देश दिए. साथ ही कुशलगढ़ से थांदला रेलवे स्टेशन तक बस सेवा शुरू करने के निर्देश भी दिए.

    इससे पहले सीएम वसुंधरा सोमवार सुबह जयपुर से रवाना होकर भीलवाड़ा पहुंचीं. वहां स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होने के बाद बांसवाड़ा के सरोना गांव में जोगणिया माता मंदिर में दर्शन कर कुशलगढ़ विधानसभा क्षेत्र के जनसंवाद कार्यक्रम में शामिल हुईं. मुख्यमंत्री मंगलवार को मानगढ़ धाम जाएंगी और जनसंवाद कार्यक्रम के तहत बागीदोरा विधानसभा क्षेत्र की जनता से रूबरू होंगी.

    राजे बुधवार को अर्थूणा मंदिर में दर्शन कर गढ़ी विधानसभा क्षेत्र के जनसंवाद कार्यक्रम में भाग लेंगी. वे गुरूवार को त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में दर्शन करने के बाद बांसवाड़ा के खेल स्टेडियम में ऋण माफी कार्यक्रम का शुभारम्भ करेंगी तथा जनसंवाद कार्यक्रम में आमजन से मुलाकात करेंगी. उनका गुरूवार शाम को ही जयपुर लौटने का कार्यक्रम प्रस्तावित है.

     

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर