लाइव टीवी
Elec-widget

बांसवाड़ा में पटवारी वर्षा पाटीदार को 8000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

Ashutosh Trivedi | News18 Rajasthan
Updated: November 15, 2019, 1:55 PM IST
बांसवाड़ा में पटवारी वर्षा पाटीदार को 8000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा
महिला पटवारी (Patwari) को रिश्वत (Bribe) लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया.

एक महिला पटवारी (Patwari) को रिश्वत (Bribe) लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया. बांसवाड़ा. राजस्थान के बांसावड़ा (Banswara) जिले के चंदू जी का गढ़ा में गुरुवार को पटवारी वर्षा पाटीदार को म्यूटेशन खोलने के एवज में 8000 रुपए की रिश्वत लेते ट्रैप किया गया.

  • Share this:
बांसवाड़ा. राजस्थान के बांसावड़ा (Banswara) जिले के चंदू जी का गढ़ा में गुरुवार को एक महिला पटवारी (Patwari) को रिश्वत (Bribe) लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया. महिला पटवारी वर्षा पाटीदार पर म्यूटेशन खोलने के एवज में रिश्वत मांगने की शिकायत मिली थी. इसी के आधार पर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) ने गुरुवार को पटवारी वर्षा को 8000 रुपए की रिश्वत लेते ट्रैप किया. उसके साथ एक दलाल भी हिरासत में लिया गया. दलाल की पहचान बंगाली डॉक्टर के रूप में हुई है.

पहले 40 हजार रुपए लिए फिर 8000 रुपए मांगे
ब्यूरो की बांसवाड़ा चौकी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक माधोसिंह ने बताया कि प्रकरण को लेकर बुधवार को ही परिवादी चंदू जी का गढ़ा निवासी रोहित पटेल ने शिकायत की थी. रोहित ने बताया कि उसने अपने गांव में ही गेबीबाल तीरगर से 1800 वर्ग फीट कृषि भूमि खरीदी थी. इस भूमि का आबादी में परिवर्तन कराने के लिए पटवारी वर्षा पाटीदार ने दलाल विष्णु सरकार ने सरकारी खर्चे समेत कुल 40 हजार रुपए लिए. उसके बाद नामांतरण खोलने के लिए आठ हजार रुपए मांगे हैं.





Loading...


रिश्वत के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार
शिकायत के सत्यापन के बाद एसीबी की टीम ने रंगे हाथ पकड़ने की कार्रवाई की. रिश्वत लेने के बाद पटवारी वर्षा ने राशि अपनी टेबल की दराज में रखी. तभी ब्यूरो की टीम मौके पर पहुंची और रिश्वत राशि बरामद करते हुए आरोपी पटवारी वर्षा को गिरफ्तार कर लिया. अब मामले में ब्यूरो ने दलाल विष्णु सरकार को भी गिरफ्तार कर लिया है.
ये भी पढ़ें- 
बच्चों के लिए स्पेशल गिफ्ट, मुफ्त फिल्म तथा मेट्रो का सफर
कांस्टेबल ने 45 लाख रुपए रिश्वत मांगी, 5 लाख लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बांसवाड़ा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 4:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...