लाइव टीवी

बारां: गांव में 20 फीट लंबे अजगर के घुसने से मचा हड़कंप, लोगों में दहशत का माहौल

Vipin Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: November 14, 2019, 12:22 PM IST
बारां: गांव में 20 फीट लंबे अजगर के घुसने से मचा हड़कंप, लोगों में दहशत का माहौल
शेरगढ़ गांव में 20 फीट लंबा अजगर देखने के बाद लोगों में मची अफरा-तफरी

बारां (Baran) जिले में उस वक्त अफरातफरी का माहौल हो गया, जब गांव में एक 20 फीट लंबा अजगर (Python) घुसा गया. अजगर को देखते ही लोगों में हड़कंप मच गया.

  • Share this:
बारां. राजस्थान के बारां (Baran) जिले में उस वक्त अफरातफरी का माहौल हो गया, जब गांव में एक 20 फीट लंबा अजगर (Python) घुसा गया. अजगर को देखते ही लोगों में हड़कंप मच गया. अजगर को देखने के लिए गांव (village) के लोगों की भारी भीड़ मौक पर जमा हो गई. वहीं कुछ देर बार लोगों की हलचल देख अजगर जंगल की तरफ निकल गया.

विशालकाय अजगर को देख ग्रामीणों में फैली दहशत

मामला जिले के शेरगढ़ (Shergarh) गांव का है, जहां 20 फीट लंबा अजगर घुस गया. विशालकाय अजगर (Python) को देखते ही लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई. लोगों ने तुरंत इसकी सूचना गांव के और युवकों को कर दी. मौके पर अजगर को देखने के लिए भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. काफी देर तक ग्रामीण अजगर को देखने के लिए खेत में इकठ्ठा रहे. वहीं पूरे इलाके में अफरा-तफरी का आलम रहा. गनीमत ये रही कि इलाके में पहुंचने के बावजूद अजगर ने किसी भी व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया.



लोगों की हलचल देख जगल की तरफ चला गया अजगर

ग्रामीणों के अनुसार इस अजगर की लम्बाई 20 फीट के करीब थी, इतने लम्बे विशालकाय अजगर को देखने के बाद ग्रामीण सहम गए. कुछ देर बाद लोगों की हलचल देख विशालकाय अजगर जंगल (Forest) की तरफ निकल गया. बता दें कि शेरगढ गांव शेरगढ़ वन्यजीव अभ्यारण से सटा हुआ है इस कारण कई वन्यजीव गांव की तरफ आ जाते हैं.

यह भी पढ़ें- Childrens Day: गहलोत सरकार का बच्चों के लिए स्पेशल गिफ्ट, मुफ्त फिल्म तथा मेट्रो का सफर
Loading...

यह भी पढ़ें- शराबी चालक ने पेट्रोल पंप को तोड़ने की दी धमकी, पुलिस की जीप को भी जेसीबी से उड़ाया

यह भी पढ़ें- बाल दिवस: 180 मूक-बधिर व दृष्टिबाधित बच्चे दो दिन निःशुल्क घूमेंगे उदयपुर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बारां से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 12:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...