लाइव टीवी

दलित किशोरी का Video बनाकर कई बार किया था गैंगरेप, 4 युवक हिरासत में, पूछताछ जारी
Baran News in Hindi

Vipin Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: December 5, 2019, 5:35 PM IST
दलित किशोरी का Video बनाकर कई बार किया था गैंगरेप, 4 युवक हिरासत में, पूछताछ जारी
गैगरेप (Gang Rape) मामले में पुलिस ने 4 युवकों को हिरासत में लिया है.

राजस्थान के बारां (Baran) जिले में एक 12 वर्षीय दलित नाबालिग बच्ची के साथ गैगरेप (Gang Rape) मामले में पुलिस ने 4 युवकों को हिरासत में लिया है.

  • Share this:
बारां. राजस्थान के बारां (Baran) जिले में एक 14 वर्षीय दलित नाबालिग बच्ची के साथ गैगरेप (Gang Rape) मामले में पुलिस ने 4 युवकों को हिरासत में लिया है. सूत्रों के अनुसार पकड़ में आए युवकों के नाबालिग होने की बात भी सामने आई है. हालांकि पुलिस ने आरोपियों के पकड़े जाने और उनके नाबालिग होने की पुष्टि नहीं की है. जिले के अटरू में इस दलित किशोरी के साथ रेप का मामला बुधवार को तब सामने आया था जब रिपोर्ट लिखवाने परिजन थाने पहुंचे थे. पीड़िता की ओर दर्ज रिपोर्ट में उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने और कई दिनों तक गैंगरेप की बात कही गई है. गुरुवार को पुलिस की ओर से पीड़िता के मेडिकल कराया गया जिसमें उसके गर्भवती होने की भी पुष्टि हुई है.

अटरू थाने में केस दर्ज, हिरासत में लिए लड़कों से पूछताछ जारी
अटरू पुलिस उपाधीक्षक जोगेंद्र सिंह के अनुसार पीड़िता नाबालिग है और उसने अपने परिजनों के साथ अटरू थाना पहुंचकर मामला दर्ज करवाया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने नाबालिग लड़की के बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ भादस की धारा 376 डी ए ,5/6 पोक्सो एक्ट और एससी/एसटी एक्ट की धारा 3 में प्रकरण दर्ज किया है.

दशहरे के 5-6 दिन बाद की घटना, वीडियो बनाकर करते रहे रेप
जानकारी के अनुसार किशोरी के साथ रेप की वारदात अक्टूबर महीने में दशहरे के 5-6 दिन बाद की बताई जा रही है. वारदात वाले दिन पीड़िता को उसके घर के पास बने एक बाड़े में आरोपी जबरन ले गए और वहां उसके साथ रेप किया. इसके बाद उसका अश्लील वीडियो बनाया और उसके आधार पर डराते धमकाते रहे. वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसके कई बार गैंगरेप किया गया. परिजनों को जब पता चला जब वह गर्भवती हो गई.
ये भी पढ़ें-
युवती से कार में गैंगरेप, गाड़ी से कूदकर बचाई जान
पार्टी में जमकर पी शराब, फिर बिल्डिंग से कूदे युवक-युवती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बारां से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2019, 5:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर