बारां में 62वीं राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ

Vipin Tiwari | ETV Rajasthan
Updated: September 17, 2017, 2:27 PM IST
बारां में 62वीं राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ
बारां में 19 वर्षीय 62वीं राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया.
Vipin Tiwari | ETV Rajasthan
Updated: September 17, 2017, 2:27 PM IST
बारां में आज से 19 वर्षीय छात्रों के लिए 62वीं राज्य स्तरीय फुटबाॅल प्रतियोगिता का आगाज किया गया है. प्रतियोगिता के शुभारंभ कार्यक्रम के दौरान खिलाड़ियों ने अतिथियों को सलामी दी. स्पर्धा में राज्य भर के 33 जिलों की 40 टीमों ने भाग लिया है.

इस 62वीं राज्य स्तरीय फुटबाॅल प्रतियोगिता के आगाज कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर राज्य के कृषि मंत्री प्रभू लाल सैनी मौजूद रहे. समारोह की अध्यक्षता अध्यक्षता वरिष्ठ नागरिक बोर्ड के अध्यक्ष प्रेमनारायण गालव ने की. झंडा रोहण कर स्पर्धा का शुभारंभ किया गया.

मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित कृषि मंत्री प्रभू लाल सैनी ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए जीवन में खेलों के महत्व को बताया. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार खिलाड़ियों को विविध सुविधाएं मुहैया कराने के लिए प्रयासरत है.

कार्यक्रम के शुभारंभ में छात्राओं ने सांस्कृृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए. प्रतियोगिता में 33 जिलों की 40 टीमों की ओर से प्रदेश भर के लगभग 800 खिलाड़ी भाग ले रहें हैं. सभी खिलाड़ियों की व्यवस्था भामाशाहों की ओर से की जा रही है.

प्रतियोगिता का सफल संचालन कराने के लिए 120 कर्मचारी जुटे हुए हैं. यह प्रतियोगिता 22 सितम्बर तक चलेगी. फुटबॉल मैच कराने के लिए तीन मैदान तैयार किए गए हैं. फुटबॉल मैचों का आनंद लेने के लिए जिले भर से खेल प्रेमी भी काफी संख्या में पहुंचे थे.
First published: September 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर