लाइव टीवी

बारां में चलती ट्रेन से कूदी युवती, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
Baran News in Hindi

Vipin Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: October 16, 2019, 11:59 AM IST
बारां में चलती ट्रेन से कूदी युवती, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
घायल युवती का इलाज बारां के निजी अस्पताल में चल रहा है

कोटा-बीना रेल लाइन पर मंगलवार रात को कोटा-जबलपुर एक्सप्रेस में सफर कर रही मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की एक युवती चलती ट्रेन से कूद गई.

  • Share this:
बारां. राजस्थान (Rajasthan) के बारां (Baran) जिले में छबड़ा इलाके (Chhabra area) के पास कोटा-बीना रेल लाइन पर मंगलवार रात को कोटा-जबलपुर एक्सप्रेस में सफर कर रही मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की एक युवती चलती ट्रेन से कूद गई. ट्रेन से कूदने के कारण युवती गंभीर रूप से घायल हो गई है, जिसे इलाज के लिए छबड़ा अस्पातल (Chhabra Hospital) में भर्ती कराया गया. प्राथमिक इलाज देने के बाद युवती को बेहतर इलाज के लिए यहां से बारां जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

आरपीएफ (Railway Protection Forc, RPF) के सूत्रों के मुताबिक छबड़ा गुगोर स्टेशन से ट्रेन रवाना होने के बाद करीब एक किलोमीटर दूर किसी ने ट्रेन की चेन खींच दी. तब ट्रेन में आरपीएफ का स्टाफ भी गश्त कर रहा था, उसे पता चला कि कोई युवती चलती ट्रेन से कूद गई है.

युवती और उसके भाई में हो गई थी अनबन

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक युवती के साथ ट्रेन में सफर कर रहे उसके भाई के साथ किसी बात को लेकर अनबन हो गई थी, जिस पर युवती गुस्से में चलती ट्रेन से कूद गई. घायल युवती एमपी (MP) के पिपरिया गांव (होशंगाबाद) की रहने वाली है, जो बारां से ट्रेन में बैठी थी.



गंभीर रूप से घायल हुई युवती का इलाज फिलहाल बारां के अस्पताल में चल रहा है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है. युवती की पहचान 21 वर्षीय शांति यादव के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें:- अवैध संबंध के शक में प्रेमिका के साथ मिलकर की महिला की हत्या, दोनों गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:- महाराष्ट्र: CM गहलोत की तबीयत खराब, मीरा भयंदर में होने वाली चुनावी सभा रद्द

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बारां से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2019, 11:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर