अपना शहर चुनें

States

बारां में रपट पार कर रहा युवक नदी में बहा, रेस्क्यू टीम व ग्रामीणों ने ढूंढा शव

नदी में बहे युवक को रेस्क्यू करके लाती टीम। फोटो: न्यूज18 राजस्थान
नदी में बहे युवक को रेस्क्यू करके लाती टीम। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

बारां के अटरू इलाके में शनिवार को एक युवक रपट पर बह रहे पानी के तेज बहाव में बह गया. सूचना पर रेस्क्यू टीम व ग्रामीणों ने काफी मशक्कत करके उसे ढूंढा, लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी.

  • Share this:
बारां के अटरू इलाके में शनिवार को एक युवक रपट पर बह रहे पानी के तेज बहाव में बह गया. सूचना पर रेस्क्यू टीम व ग्रामीणों ने काफी मशक्कत करके उसे ढूंढा, लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है.

पुलिस उपाधीक्षक रूपसिंह ने बताया कि हादसा अटरू मुख्यालय से करीब 6 किलोमीटर दूर अंधेरी नदी की रपट पर हुआ. वहां शनिवार शाम को रपट पार कर रहा युवक देवराज गुर्जर पानी के तेज बहाव में बह गया. युवक के बहने की सूचना मिलते ही तहसीलदार बिशनलाल और बारां की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुच गई. टीम ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से देवराज गुर्जर को ढूंढने के प्रयास शुरू किए. करीब चार घंटे बाद रेस्क्यू टीम और ग्रामीणों ने नदी के गहराई वाले इलाके से देवराज को ढूंढ लिया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. रक्षाबंधन के त्योहार पर हुए इस हादसे से देवराज के परिवार में मातम पसर गया.

अब तक दर्जन भर लोग काल का ग्रास बने
उल्लेखनीय है कि प्रशासन के निर्देशों के बावजूद अभी तक इन रपटों पर सुरक्षा के कोई बंदोबस्त नहीं किए गए हैं. इसके चलते जिले में अब तक दर्जन भर लोग काल का ग्रास बन चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज