लाइव टीवी
Elec-widget

बारां: कोचिंग छात्रा से छेड़छाड़ पड़ी महंगी, भीड़ ने युवक को पीटा, पैर पकड़वा कर मंगवाई माफी

Vipin Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: December 1, 2019, 3:50 PM IST
बारां: कोचिंग छात्रा से छेड़छाड़ पड़ी महंगी, भीड़ ने युवक को पीटा, पैर पकड़वा कर मंगवाई माफी
छात्रा ने युवक को फिर कभी ऐसी हरकत नहीं करने की हिदायत देकर माफ कर दिया.

बारां (Baran) जिले के छबड़ा कस्बे में एक युवक को कोचिंग छात्रा (Coaching student) के साथ छेड़छाड़ (molest) करना उस समय महंगा पड़ गया जब कोचिंग संचालक ने छेड़खानी करते हुए उसे रंगे हाथों पकड़ लिया. बाद में भीड़ ने उसकी जमकर धुनाई (Beating) कर पुलिस को सौंप दिया.

  • Share this:
बारां. जिले के छबड़ा कस्बे में एक युवक को कोचिंग छात्रा (Coaching student) के साथ छेड़छाड़ (molest) करना उस समय महंगा पड़ गया जब कोचिंग संचालक ने छेड़खानी करते हुए उसे रंगे हाथों पकड़ लिया. बाद में भीड़ ने उसकी जमकर धुनाई (Beating) कर पुलिस को सौंप दिया. लेकिन युवक द्वारा माफी (Sorry) मांग लेने पर छात्रा के परिजनों ने उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करवाई.

स्कूल संचालक ने युवक को मौके पर ही दबोचा
जानकारी के अनुसार कस्बे का एक युवक कोचिंग आने जाने वाली छात्राओं के साथ आए दिन छेड़छाड़ कर उन्हें परेशान कर रहा था. इससे छात्राएं परेशान आ चुकी थी. शनिवार को कोचिंग जा रही एक छात्रा के साथ युवक ने फिर छेड़छाड़ कर दी. उसी दौरान कॉलेज संचालक ले युवक को रंगे हाथों पकड़ लिया. छेड़छाड़ की घटना का पता चलने पर वहां काफी भीड़ एकत्र हो गई.

पैरों में गिरकर मांगी माफी

इस दौरान भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने युवक की वहीं पर धुनाई कर डाली. बाद में युवक ने छात्रा के पैरों में गिरकर माफी मांग ली. छात्रा ने भी उसे फिर कभी एक हरकत नहीं करने की हिदायत देकर माफ कर दिया. युवक द्वारा माफी मांग लिए जाने पर छात्रा के परिजनों ने भी उसके खिलाफ पुलिस कार्रवाई से इनकार कर दिया.

पूर्व में भी कई बार ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं
उल्लेखनीय है कि प्रदेश में आए दिन ऐसी घटनाएं होती हैं जब मनचले महिलाओं और युवतियों के साथ छेड़छाड़ करते हैं. कई बार ऐसे मनचले भीड़ के हत्थे चढ़ चुके हैं और पिटाई खा चुके हैं. हालांकि प्रदेश के कई स्थानों पर पुलिस कई बार स्कूल-कॉलेज और कोचिंग सेंटर्स के आसपास सादा वर्दी में पुलिसकर्मी भी तैनात करती है ताकि मनचलों को मौके पर पर दबोचा जा सके, लेकिन फिर भी ये बाज नहीं आते हैं.
Loading...

राजस्थान: 6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, स्कूल बेल्ट से घोंटा गला

रणथम्भौर: बाघिन सुल्ताना जब पर्यटकों के पीछे दौड़ी तो उड़े होश, देखें वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बारां से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 1, 2019, 3:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...