अपना शहर चुनें

States

बारां में अवैध संबंधों के चलते युवक की लाठियों से पीट पीटकर हत्या

वारदात के बाद मौका मुआयना करती पुलिस। फोटो: न्यूज 18 राजस्थान
वारदात के बाद मौका मुआयना करती पुलिस। फोटो: न्यूज 18 राजस्थान

हत्या के शिकार हुए युवक के आरोपी की बहन से अवैध संबंध बताए जा रहे हैं. वारदात के आरोपी फरार हो गया.

  • Share this:
बारां के सदर थाना इलाके में देर रात अवैध संबंधों के चलते एक युवक की लाठियों से पीट पीटकर हत्या कर दी गई. हत्या के शिकार हुए युवक के आरोपी की बहन से अवैध संबंध बताए जा रहे हैं. वारदात के आरोपी फरार हो गया. पुलिस इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

वारदात सदर थाना इलाके के भड़सुई गांव में हुई. गांव निवासी आनंद के गांव की ही एक विवाहिता से कई वर्षों से अवैध संबंध थे. आनंद की विवाहिता के पति नंदकिशोर मीणा से दोस्ती थी. इसी चलते आनंद नंदकिशोर के बहाने उसकी पत्नी से मिलने चला जाता था. रविवार की रात नंदकिशोर का साला बुद्धिप्रकाश भड़सुई आया हुआ था. इस दौरान रात को आनंद भी नंदकिशोर और उसके साले बुद्धिप्रकाश के साथ शराब पीने चला गया. तीनों ने आधी रात तक शराब पी. उसके बाद नशे में धुत्त आनंद नंदकिशोर और बुद्धिप्रकाश से गाली गलौच करने लगा.

महिला का हाथ पकड़ा तो भाई को आया गुस्सा
बताया जा रहा है कि इसी दौरान आनंद ने नंदकिशोर की पत्नी का हाथ पकड़ लिया. यह उसके भाई बुद्धिप्रकाश को नागवार गुजरा और उसने आनंद पर ताबड़तोड़ लाठियों से वार करने शुरू कर दिए. इससे आनंद का सिर और चेहरा बुरी तरह क्षत विक्षत हो गया और उसने वहीं पर दम तोड़ दिया. सूचना पर थानाधिकारी आशीष भार्गव पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बारां के जिला अस्पताल पहुंचाया. वारदात के बाद आरोपी बुद्धिप्रकाश मीणा फरार हो गया. पुलिस ने नंदकिशोर व उसकी पत्नी ललिता गिरफ्तार कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज