अपना शहर चुनें

States

जेल में बनाया दोस्त, फिर बाहर आकर उसी की बीवी के साथ किया गैंगरेप

झांसा देकर महिला के साथ गैंगरेप करने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार
झांसा देकर महिला के साथ गैंगरेप करने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार

बारां (Baran) जिले के अंता में एक वर्ष से गैंगरेप (Gang rape) के मामले में फरार चल रहे 2 आरोपियों को पुलिस ने सफलतापूर्वक गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
बारां. राजस्थान (Rajasthan) में बारां (Baran) जिले के अंता (Anta) थाना क्षेत्र में करीब एक वर्ष से गैंगरेप (Gang rape) के मामले में फरार चल रहे 2 आरोपियों को पुलिस ने सफलतापूर्वक गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए दोनों आरोपी टॉप 10 अपराधियों में वांटेड बताए गए हैं.

पूरा मामला

अंता थाना अधिकारी रूप सिंह ने बताया कि पचेलकला निवासी एक विवाहिता द्वारा बीते 5 सितंबर 2018 को मामला दर्ज कराया गया था. शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया गया था कि उसका पति सत्यनारायण कोटा जेल में बंद था. उसी जेल में आरोपी महावीर पुत्र मूलचंद भी बंद था. इस दौरान दोनों में गहरी मित्रता हो गई.



झांसा देकर महिला के साथ किया रेप
पीड़िता ने बताया कि जेल में बंद अपने पति से मिलने के लिए अक्सर वो वहां जाती थी, तभी महावीर से उसकी जान पहचान हुई. महिला ने बताया कि आरोपी महावीर उसके पति से पहले जेल से छूटकर बाहर आ गया. इसके बाद आरोपी महावीर ने पचेल आकर महिला से कहा कि उसके पति की जमानत कराने के लिए बारां में वकील से मिलना पड़ेगा.

लिहाजा, इस बात झांसा देकर वह महिला को अपने साथ ले गया और उसके साथ कई दिनों तक कई बार दुष्कर्म किया. इसमें उसके मित्र सोनू ने भी उसका सहयोग किया. थाना अधिकारी ने बताया कि गैंगरेप मामले में फरार दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें:- शादी के 21 साल बाद दहेज लौटाने पहुंचा पूर्व फौजी, चार को गोली मारी

ये भी पढ़ें:- झालावाड़ में ऑटो पार्ट्स व्यवसायी ने खुद को गोली मारी, शहर में फैली सनसनी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज