लाइव टीवी

बारां: CCTV कैमरे में कैद चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे, 6 दिन पहले दुकान के गल्ले से चुराए थे पैसे

Vipin Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: October 9, 2019, 9:55 AM IST
बारां: CCTV कैमरे में कैद चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे, 6 दिन पहले दुकान के गल्ले से चुराए थे पैसे
दुकान के गल्ले से आरोपी युवक ने करीब 22 हजार नकद रुपए चुरा लिए थे.

बारां (Baran) जिले के अंता शहर में बीते दिनों दिनदहाड़े दुकान से नकद रुपए की चोरी करने वाले शातिर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
बारां. राजस्थान (Rajasthan) में बारां (Baran) जिले के अंता शहर में बीते दिनों दिनदहाड़े दुकान से नकद रुपए की चोरी करने वाले शातिर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) के फुटेज (Footage) के आधार पर आरोपी को धर दबोच लिया.

अंता थाना के हेड कांस्टेबल (Head Constable) हुसैन मोहम्मद ने बताया कि बीत 3 अक्टूबर को पीड़ित व्यापारी गजेंद्र अग्रवाल ने थाने में एक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उसने बताया था कि पंचायत समिति के सामने उसकी दुकान के गल्ले से अज्ञात युवक ने करीब 22 हजार नकद रुपए चुरा लिए हैं.

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की और दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला. जांच में कैमरे में दिखे युवक के हाव-भाव और हुलिए के आधार पर उसकी पहचान अंता थाना क्षेत्र के पलायथा कस्बा निवासी महावीर उर्फ विनोद के रूप में हुई. इसके बाद पुलिस ने मौके पर दबिश देकर आरोपी युवक को चोरी के नकद रुपयों के साथ पकड़ लिया.

आरोपी से पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी शातिर बदमाश है जिससे गहनता से पूछताछ की जा रही है, ताकि अन्य मामलों का भी खुलासा हो सके.

ये भी पढ़ें:- अलवर भगवान राम की शोभायात्रा का स्वागत कर मुस्लिम समाज ने पेश की मिसाल

ये भी पढ़ें:- राजस्थान: देवी प्रतिमाओं के विसर्जन के दौरान 8 युवक डूबे, 5 शव बरामद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बारां से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 9:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...