लाइव टीवी

हत्या के बाद शव को सड़क किनारे फेंक फरार हुए बदमाश.. फिर ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

Vipin Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: October 23, 2019, 12:02 PM IST
हत्या के बाद शव को सड़क किनारे फेंक फरार हुए बदमाश.. फिर ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे
दोनों प्रदेशों की पुलिस वहां पहुंच गई जहां हत्या के बाद फेंका गया था युवक का शव

बारां जिले के शाहाबाद थाना क्षेत्र में उज्जैन के एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बदमाश शव को सड़क किनारे फेंककर मध्य प्रदेश की ओर फरार हो गए लेकिन गुना पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
बारां. जिले के शाहाबाद थाना क्षेत्र में मध्यप्रदेश के उज्जैन (Ujjain) निवासी एक युवक को कुछ बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार (Shot dead) दिया. इसके बाद बदमाशों युवक के शव को नेशनल हाईवे- 27 पर टोल प्लाजा मुड़ियर के पास फेंक कर मध्य प्रदेश की ओर भाग गए. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh)  में गुना जिले की पुलिस रात में गश्त कर रही थी. इन बदमाशों की गाड़ी को गुना पुलिस की गश्ती दल ने जांच के लिए रोका. जांच के दौरान पुलिस को इनकी गाड़ी में खून गिरा हुआ दिख गया. इसके बाद पुलिस ने गाड़ी में बैठे दो बदमाशों से सख्ती से पूछताछ शुरू की. इस पूछताछ में दोनों बदमाशों ने उज्जैन के युवक की गोली मारकर हत्या करने का खुलासा किया.

ट्रक ड्राइवर था मारा गया युवक

इसके बाद गुना पुलिस ने गाड़ी में बैठे बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.  पुलिस सुबह होने पर इन दोनों  को लेकर वहां पहुंची, जहां शव को इन लोगों ने फेंका था. इसी बीच बारां की पुलिस भी जहां शव फेंका गया था वहां पहुंच गई.

इसी टोल प्लाजा के पास शव फेंककर भागे थे हत्यारे


गिरफ्तार किए गए युवकों से पुलिस उस युवक के हत्या के कारणों के बारे में पूछताछ कर रही है. अभी तक जो जानकारी मिली है उसके अनुसार हत्या का शिकार हुआ युवक ट्रक ड्राइवर था. हत्यारे उसी के साथी हैं. रात में तीनों ने मिलकर शराब पार्टी की थी.

ये भी पढ़ें- दहेज प्रताड़ना से परेशान होकर फांसी के फंदे से झूली महिला

सिने संध्या सांस्कृतिक कार्यक्रम का नगरनिगम मेला समिति ने की बहिष्कार की घोषणा
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गुना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 11:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...