व्यापारी की हत्या से बारां में आक्रोश, पूरे जिले में बंद रहा सर्राफा कारोबार

बारां के सीसवाली कस्बे में सोमवार को रात हुई सर्राफा व्यापारी की हत्या से आक्रोशित सर्राफा व्यापारियों ने बुधवार को पूरे जिले में अपना कारोबार बंद रखा. व्यापारियों ने प्रदर्शन कर पुलिस-प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए.

News18 Rajasthan
Updated: July 24, 2019, 5:14 PM IST
व्यापारी की हत्या से बारां में आक्रोश, पूरे जिले में बंद रहा सर्राफा कारोबार
बारां में आक्रोशित व्यापारियों ने रैली निकाली। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: July 24, 2019, 5:14 PM IST
बारां के सीसवाली कस्बे में सोमवार को रात हुई सर्राफा व्यापारी की हत्या से आक्रोशित सर्राफा व्यापारियों ने बुधवार को पूरे जिले में अपना कारोबार बंद रखा. व्यापारियों ने प्रदर्शन कर पुलिस-प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए. व्यापारियों ने हत्या के विरोध में रैली निकालकर प्रदर्शन किया और आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की. इससे पहले वारदात के विरोध में मंगलवार को सीसवाली कस्बा पूरी तरह से बंद रहा था.

पुलिस-प्रशासन के खिलाफ की जमकर नारेबाजी
सीसवाली में सर्राफा व्यवसायी एवं समाजसेवी बृजेश कुमार सोनी की हत्या की वारदात से सर्राफा व्यापारी खासे आक्रोशित हैं. वारदात के विरोध में बारां जिले के सभी सर्राफा व्यापारियों ने बुधवार को अपने अपने प्रतिष्ठान बंद रखे. वहीं बारां सर्राफा व्यापार संघ की ओर से बारां शहर में घंटाघर से लेकर प्रताप चौक तक रैली निकाली गई. प्रदर्शन के दौरान व्यापारियों ने पुलिस और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. व्यापारियों ने बारां पुलिस पर अपराधियों से सांठ गांठ के आरोप लगाए.

सात दिन का अल्टीमेटम दिया

आक्रोशित व्यापार संघ ने अपना ज्ञापन पुलिस अधीक्षक को न देकर सीधे पुलिस महानिदेशक को भेजा है. व्यापार संघ के अध्यक्ष ललित मोहन खंडेलवाल ने प्रशासन को चेतावनी दी की अगर 7 दिनों में बृजेश सोनी के हत्यारों को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया गया तो पूरा बारां जिला बंद रखा जाएगा.

गहलोत ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- पूरा देश देख रहा है

गहलोत सरकार ने पुलिस महकमे के लिए खोला सौगातों का पिटारा
First published: July 24, 2019, 5:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...