अपना शहर चुनें

States

हाड़ौती में सीएम राजे ने कांग्रेस पर जमकर किए प्रहार, गिनाई सरकार की उपलब्धियां

सीएम राजे। फोटो फेसबुक।
सीएम राजे। फोटो फेसबुक।

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गौरव यात्रा के चौथे चरण में शनिवार को कोटा संभाग में बारां जिले में तीन सभाओं को संबोधित किया. सभाओें में सीएम राजे ने सरकार का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने रखते हुए विपक्षी कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

  • Share this:
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गौरव यात्रा के चौथे चरण में शनिवार को कोटा संभाग के बारां जिले में तीन सभाओं को संबोधित किया. सभाओें में सीएम राजे ने सरकार का रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने रखते हुए विपक्षी कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. राजे ने बारां की छींपा बड़ौद, अटरू और समरानिया में जनसभाओं को संबोधित करते हुए राज्य व केन्द्र की जन कल्याणकारी योजनाओं की उपलब्धियां गिनाईं.

राजे ने किशनगंज विधानसभा क्षेत्र के सहरिया बहुल समरानिया में कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस यहां सहरियाओं को कुपोषित बताकर हर बार राहुल गांधी को ले आती है, लेकिन इस बार उसे इसका मौका ही नहीं मिला. राजे ने कहा कि कांग्रेस के जमाने मे पेंशन सात-आठ महीने लेट हो जाती थी, लेकिन बीजेपी सरकार में हर महीने की सात तारीख को पेंशन मिल जाती है. सरकार ने शिक्षा का स्तर ऊंचा उठाया है. शिक्षकों के खाली पद भरे हैं.

169 किलोमीटर का सफर तय किया
शनिवार को राजे के रथ ने बारां जिले में 169 किलोमीटर का सफर तय किया. यात्रा के दौरान राजे का कैलवाड़ा, भंवरगढ़, किशनगंज और बारां में भव्य स्वागत किया गया. रथ पर सवार होने के दौरान राजे ने कई जगह स्वागत कार्यक्रमों में स्थानीय लोगों को उनके नाम लेकर भी पुकारा.
ये भी पढ़ें- '2019 में देश की राजनीति उत्तरप्रदेश से नहीं, राजस्थान से तय होगी'



रविवार को कोटा जिले में प्रवेश करेगी गौरव यात्रा
कोटा संभाग में तीसरे दिन रविवार को राजे बारां जिले के ही मांगरोल कस्बे से यात्रा की शुरुआत करेंगी. मांगरोल में सभा को संबोधित करने के बाद, राजे कोटा जिले में प्रवेश करेंगी. वहां से इटावा और फिर दीगोद में जनसभाओं को संबोधित करेंगी. उल्लेखनीय है कि कोटा संभाग राजे का गृह संभाग क्षेत्र है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज