लाइव टीवी

बारां: एमपी कांग्रेस के बागी विधायक की बेटी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
Baran News in Hindi

Vipin Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: March 20, 2020, 12:08 PM IST
बारां: एमपी कांग्रेस के बागी विधायक की बेटी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
ज्योति ने गुरुवार रात करीब 9 बजे अपने ससुराल के गांव बांसखेड़ा माल स्थित घर में फांसी लगाकर जान दे दी.

आत्महत्या की घटना गुरुवार देर रात को हुई, लेकिन पुलिस को इसकी सूचना शुक्रवार को सुबह दी गई. मृतका के पति जय सिंह मेहता बारां जिले के शाहाबाद में चिकित्सा अधिकारी हैं.

  • Share this:
बारां. राजस्थान के बारां जिले के शाहबाद (Shahabad) इलाके में एक चिकित्सक की पत्नी ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मृतका मध्यप्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के समर्थक और कांग्रेस के बागी विधायक सुरेश राठखेड़ा (MLA Suresh Rathkheda) की बेटी हैं. धाकड़ मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में पोहरी से विधायक हैं. आत्महत्या की घटना गुरुवार देर रात को हुई, लेकिन पुलिस को इसकी सूचना शुक्रवार को सुबह दी गई. मृतका के पति जय सिंह मेहता बारां जिले के शाहाबाद में चिकित्सा अधिकारी हैं.

पिता फिलहाल बेंगलूरु में हैं
पुलिस उपाधीक्षक कजोड़मल ने बताया कि शाहबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात डॉक्टर जय सिंह मेहता की पत्नी 24 वर्षीय ज्योति ने गुरुवार रात करीब 9 बजे अपने ससुराल के गांव बांसखेड़ा माल स्थित घर में फांसी लगाकर जान दे दी. ज्योति मध्यप्रदेश के पोहरी से विधायक सुरेश राठखेडा की बेटी है. सुरेश राठखेड़ा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में हाल ही अपना इस्तीफा दिया है. फिलहाल विधायक सुरेश राठखेड़ा बेंगलुरु में है.

अस्पताल के बाहर लोगों की लगी भीड़



सुबह घटना की सूचना मिलते ही केलवाड़ा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतका के शव को कब्जे में ले लिया. फिलहाल केलवाड़ा चिकित्सालय में शाहबाद पुलिस उपाधीक्षक और एसडीएम भारी पुलिस जाब्ते के साथ मौजूद हैं. शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड द्वारा करवाया जाएगा. घटना के बाद मृतका के पीहर पक्ष के लोग भी केलवाड़ा अस्पताल पहुंच गए हैं. विधायक सुरेश राठखेडा भी बेटी के मौत की सूचना पाकर बंगलुरू से केलवाड़ा के लिए रवाना हो गए हैं. अस्पताल के बाहर लोगों की भी भीड़ जुटना शुरू हो गई है. घटना के पीछे प्रथम दृष्टया घरेलु कारण बताए जा रहे हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. वह मामले को लेकर पूरी ऐहतियात बरत रही है. आत्महत्या के कारणों की जांच में सभी पहलुओं को गंभीरतापूर्वक देखा जा रहा है.



2 साल पहले ही हुई थी शादी
उल्लेखनीय है कि राठखेड़ा का इस्तीफा विधानसभा स्पीकर एनपी प्रजापति ने गुरुवार रात को ही स्वीकार किया है. राठखेड़ा बागी विधायकों के साथ बेंगलुरू में थे. इसी बीच उनको बेटी द्वारा आत्महत्या किए जाने की सूचना मिली. ज्योति की शादी 2 साल पहले ही शाहाबाद के चिकित्सा अधिकारी जय सिंह मेहता से शादी हुई थी.

ये भी पढ़ें- Coronavirus: उत्तर पश्चिम रेलवे ने 18 और ट्रेनें की रद्द, यहां देखें पूरी सूची

Coronavirus: 17 विभागों को छोड़कर सभी सरकारी कार्यालयों में 31 मार्च तक शटडाउन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बारां से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 20, 2020, 10:18 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading