लाइव टीवी

बारां: NH-27 पर लूट करने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

Vipin Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: December 15, 2019, 9:06 AM IST
बारां: NH-27 पर लूट करने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने दबोचा
नेशनल हाईवे 27 पर लूटपाट करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

बारां जिले के अंता में नेशनल हाईवे 27 पर हुई लूट के मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है.

  • Share this:
बारां. राजस्थान (Rajasthan) के बारां (Baran) जिले में नेशनल हाईवे 27 (National Highway) पर लूटपाट (Loot) करने वाले 2 आरोपियों को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार कर लिया है. बारां जिले के अंता में नेशनल हाईवे 27 पर हुई लूट के मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के पास से लूट के मोबाइल और नकदी बरामद की है. वहीं एक अन्य फरार आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई है.

बाइक और मोबाइल के साथ 1400 नकद रुपए की लूट की थी

मामले में थाना अंता के एएसआई उत्तम सिंह ने बताया कि बीते 7 नवंबर को नेशनल हाईवे 27 पर पलायथा बाग के पास रात्रि करीब 8 बजे कोटा से आ रहे बाइक सवार खजुरना खुर्द के रहने वाले जगदीश के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था. इसमें बाइक और मोबाइल के साथ 1400 नकद रुपए की लूट की गई थी.

फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

संबंधित मामले में कार्रवाई करते हुए लूट के आरोपी कोटड़ी निवासी निर्मल मोग्या और बालाखेड़ा निवासी नरेंद्र पुत्र रणजीत मोग्या को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही पुलिस ने आरोपियों के पास से लूट के सामान में मोबाइल नकदी रुपए बरामद की है. इसके अलावा पुलिस एक अन्य फरार आरोपी और बाइक की बरामदगी के प्रयास में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:- 8वीं की छात्रा ने महज 1 पेन के चक्कर में ले ली अपनी सहपाठी की जान

ये भी पढ़ें:- वसुंधरा के मुकाबले भामाशाहों ने CM अशोक गहलोत के राज में दिया दोगुना दान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बारां से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2019, 9:06 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर