लाइव टीवी

बारां: लोक परिवहन की बस रोडवेज से टकराकर खाई में पलटी, 8 यात्री घायल

Vipin Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: November 11, 2019, 11:52 AM IST
बारां: लोक परिवहन की बस रोडवेज से टकराकर खाई में पलटी, 8 यात्री घायल
लोक परिवहन बस रोडवेज से टकराकर खाई में 2-3 पलटी खा गई. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

बारां (Baran) जिले के अंता (Anta) थाना इलाके में सोमवार को सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-27 (National Highway Number-27) पर लोक परिवहन की एक बस (Public transport bus) असंतुलित हो डिवाइडर पार कर सामने से आ रही रोडवेज (Roadways) की बस से जा टकराई (collided).

  • Share this:
बारां. जिले के अंता (Anta) थाना इलाके में सोमवार को सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-27 (National Highway Number-27) पर लोक परिवहन की एक बस (Public transport bus) असंतुलित हो डिवाइडर पार कर सामने से आ रही रोडवेज (Roadways) की बस से जा टकराई (collided). टक्कर के बाद लोक परिवहन के पास पलटी खाते हुए खाई में गिर (overturned) गई. वहीं रोडवेज बस भी सड़क से उतर गई. हादसे 8 यात्री घायल (Injured) हो गए. उन्हें बारां जिला मुख्यालय के राजकीय चिकित्सालय में ले जाया गया है. हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई.

अंता कस्बे के पास हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर अंता कस्बे के पास हुआ. उस समय कोटा से बारां की ओर तेज गति से आ रही लोक परिवहन की बस असंतुलित हो गई. लोक परिवहन बस उसके बाद राजमार्ग पर बने डिवाइडर पर चढ़ गई और उसे पार करते दूसरी तरफ चली गई. इसी दौरान सामने से कोटा की ओर रोडवेज बस जा रही थी. लोक परिवहन बस रोडवेज से टकराकर खाई में 2-3 पलटी खा गई. वहीं टक्कर के कारण रोडवेज बस भी सड़क से उतर गई.

टक्कर के कारण रोडवेज बस भी सड़क से उतर गई.


5 घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद दी छुट्टी
हादसा होते ही बसों में चीख पुकार मच गई. हादसे के समय दोनों बसों में करीब 80 सवारियां मौजूद थी. बाद में वहां से गुजर रहे लोगों ने दोनों बसों से सभी को यात्रियों निकाला. सूचना पर अंता थाना पुलिस एम्बुलेंस लेकर वहां पहुंची और घायलों को लोगों की मदद से बारां जिला चिकित्सालय भिजवाया. वहां प्राथमिक उपचार के बाद 5 घायलों को छुट्टी दे दी गई, जबकि 3 गंभीर घायलों का इलाज जारी है. हादसे के कारण यात्री खौफजदा हो गए. खाई में पलटी लोक परिवहन की बस को निकाल लिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है.

टोंक: शादी में आए युवक की हत्या कर नदी में फेंका, परिजनों का शव लेने से इनकार 
Loading...

डिप्टी सीएम सचिन पायलट बोले, दिसंबर में होगी राजनीतिक नियुक्तियां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बारां से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 11:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...