लाइव टीवी

बारां में अवैध बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, मौत
Baran News in Hindi

Vipin Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: December 26, 2019, 2:30 PM IST
बारां में अवैध बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, मौत
पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त कर थाने में खड़ी की

बुधवार रात को सदर थाना क्षेत्र के फतेहपुर टोल के पास एक रॉन्ग साइड आ रहे अवैध बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक सवार दो युवकों को जोरदार टक्कर (Collision) मार दी, जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है

  • Share this:
बारां. राजस्थान (Rajasthan) के बारां (Baran) जिले में देर रात बुधवार को सदर थाना क्षेत्र के फतेहपुर टोल के पास एक रॉन्ग साइड आ रहे अवैध बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक सवार दो युवकों को जोरदार टक्कर (Collision) मार दी, जिससे एक की तो मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. इधर, स्थानीय लोगों से घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. साथ ही हादसे में घायल हुए एक को गंभीर हालत में कोटा रेफर कर दिया है.

बारां से संबलपुर जा रहे थे बाइक सवार युवक

मृतक की पहचान 22 वर्षीय ओम प्रकाश के रूप में हुई है जबकि एक अन्य घायल युवक की पहचान गोलू के रूप में हुई है. संबंधित मामले में सदर थाना अधिकारी रामभरोसी मीना ने बताया कि कुंदा की टापरी निवासी ओम प्रकाश गुर्जर और गोलू गुर्जर दोनों बाइक पर सवार होकर बारां से संबलपुर जा रहे थे. तभी फतेहपुर टोल के पास अचानक सामने की तरफ रॉन्ग साइड से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे ये हादसा हो गया.

घायलों को पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने ओम प्रकाश को मृत घोषित कर दिया. वहीं गोलू को प्राथमिक इलाज देने के बाद गंभीर हालात में कोटा रेफर कर दिया गया है.

फिलहाल, पुलिस ने अवैध बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- कोटा में चाइनीज मांझे की बिक्री पर लगाई गई रोक, तय किया गया पतंगबाजी का समय

ये भी पढ़ें:- अधजला शव मिलने से लोगों में मचा हड़कंप, मोमबत्ती व नशे का इंजेक्शन बरामद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बारां से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 26, 2019, 1:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर