अपना शहर चुनें

States

Baran: ब्लाइंड मर्डर का पर्दाफाश, भाई ही निकला हत्यारा, पत्नी से अवैध संबंधों के चलते की हत्या

हत्या का शिकार हुआ दौलतराम माली गांजे के नशे का आदी था. उसका चाल-चलन भी ठीक नहीं था.
हत्या का शिकार हुआ दौलतराम माली गांजे के नशे का आदी था. उसका चाल-चलन भी ठीक नहीं था.

बारां में करीब एक सप्ताह पहले हुये सनसनीखेज ब्लाइंड मर्डर (Blind Murder) का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. हत्या को अंजाम अवैध संबधों (Illegal relations) के चलते दिया गया था.

  • Share this:
बारां. शहर के सदर थाना इलाके में करीब एक सप्ताह पहले हुये एक युवक के ब्लाइंड मर्डर (Blind Murder) का पुलिस ने बुधवार को खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में हत्या के आरोप में मृतक के सगे बड़े भाई को गिरफ्तार (Real elder brother arrested) किया है. बताया जा रहा है बड़े भाई ने ही अपनी पत्नी से छोटे भाई के अवैध संबंधों (Illegal relations) के चलते उसे मौत के घाट उतारा था. पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है.

23 सितंबर की रात को हुई थी वारदात
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय स्वर्णकार के अनुसार नारेड़ा निवासी दौलतराम माली की गत 23 सितंबर की रात को धारदार हथियार से वारकर हत्या कर दी गई थी. उसका शव खेत में खाट पर पड़ा मिला था. इस संबंध में मृतक के भाई रणजीत सदर थाने ने लिखित रिपोर्ट दी थी. इस पर पुलिस ने पूरे मामले की गहनता से जांच करते हुये कड़ी से कड़ी जोड़ने का प्रयास किया. मौके पर मिले साक्ष्य और पूछताछ के बाद पुलिस का दौलतराम के बड़े भाई प्रेमचंद पर शक गया. इस पर पुलिस ने मामले की गहराई में जाकर पड़ताल की तो इसका खुलासा हो गया.

Jaipur: रेल यात्रियों के लिए बड़ी खबर, 1 अक्टूबर से 4 जोड़ी नई पैसेंजर ट्रेनें, यहां देखें टाइम-टेबल
दो-तीन बार अपनी पत्नी के साथ आपतिजनक अवस्था में देख लिया था


जांच में सामने आया कि दौलतराम माली गांजे के नशे का आदी था. उसका चाल-चलन भी ठीक नहीं था. उसका अपनी भाभी से ही अनैतिक संबंध होना सामने आया. बताया जा रहा है कि उसके भाई प्रेमचंद ने उसे दो-तीन बार अपनी पत्नी के साथ आपतिजनक अवस्था में देख लिया था. इस पर उसने पत्नी और भाई को काफी समझाया भी था. इसके बावजूद दौलतराम अपनी हरकतों से बाज नहीं आया. इस पर प्रेमचंद ने 23 सितंबर रात को जब दौलतराम खेत में सो रहा था तो उस पर धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी. कड़ी से कड़ी जुड़ने के बाद पुलिस ने प्रेमचन्द को गिरफ्तार कर लिया. उससे और पूछताछ की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज