लाइव टीवी

छबड़ा में छात्र संघ चुनाव की मतगणना आज
Baran News in Hindi

ETV Rajasthan
Updated: September 4, 2017, 11:21 AM IST
छबड़ा में छात्र संघ चुनाव की मतगणना आज
मतों की गिनती से पहले कॉलेज परिसर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था फोटो- ईटीवी

छबड़ा में अमरचंद राजकुमारी बरड़िया जैन विश्वभारती महाविद्यालय में गत 28 अगस्त को छात्र संघ के चुनाव के लिए मतदान हुआ था. उसी के लिए कॉलेज परिसर में सोमवार को मतगणना शुरू होगी.

  • Share this:
राजस्थान के बारां जिला के छबड़ा में अमरचंद राजकुमारी बरड़िया जैन विश्वभारती महाविद्यालय में गत 28 अगस्त को छात्र संघ के चुनाव के लिए मतदान हुआ था. उसी के लिए  कॉलेज परिसर में सोमवार को दोपहर एक बजे से मतगणना शुरू होगी.

अध्यक्ष ,उपाध्यक्ष तथा महासचिव के लिए हुए मतदान के परिणामों की सोमवार को ही घोषणा की जाएगी.मतगणना के दौरान सुरक्षा को लेकर पुलिस और प्रशासन ने कड़े इंतजाम किए हैं. वही कॉलेज प्रशासन ने विजेता प्रत्याक्षियों को आज ही शपथ दिलाने की तैयारी की है.

उल्लेखनीय है कि उक्त चुनावो में अध्यक्ष के लिए एबीबीपी से रामनरेश मीणा और निर्दलीय मनीष शर्मा के बीच कांटे का मुकाबला था.दूसरी ओर उपाध्यक्ष के लिए एबीवीपी से रिंकू सुमन ओर निर्दलीय प्रह्लाद बेरवा और महासचिव के लिए एबीवीपी से नीरज कश्यप व निर्दलीय जितेंद्र शर्मा चुनावी मैदान में थे



मतदान के बाद सभी प्रत्याशी और उनके समर्थक मतगणना के पल का इंतजार कर रहे हैं.



कुल 635 छात्र छात्राओं में से 518 छात्र- छात्राओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया था जिसमे उक्त कॉलेज में 81.57 प्रतिशत मतदान हुआ था .

दूसरी ओर इसी अमरचन्द राजकुमारी महाविद्यालय में संयुक्त सचिव के लिए एबीवीपी से राजेश कुशवाह पहले ही निर्विरोध जीत दर्ज कर चुके थे.

(रिपोर्ट- महेश गौड़ )

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बारां से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2017, 11:21 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading