अपना शहर चुनें

States

COVID-19: रोटी मिलने में हुई देरी तो क्वारेंटिन सेंटर में भर्ती लोगों ने किया हंगामा

स्कूल के बाहर हंगामा करते लोग.
स्कूल के बाहर हंगामा करते लोग.

कस्बे के कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय (Kasturba Gandhi Residential School) को इन दिनों क्वारेंटिन सेंटर बनाया गया है. यहां पर रह लोगों ने पहले भी नगर पालिका प्रशासन पर खाने में जली हुई रोटियां देने का आरोप लगाया था

  • Share this:
बारां. राजस्थान के बारां जिले (Baran District) में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहा के छबड़ा नगर पालिका क्षेत्र में स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय (Kasturba Gandhi Residential School) में बने क्वारेंटिन सेंटर (Quarantine Center) में गुरूवार को एक बार फिर से खाने की अव्यवस्थाओं को लेकर हंगामा हो गया. यहां पर रह रहे लोगों ने सुबह का खाना दोपहर ढ़ाई बजे लाने का आरोप लगाया है. हंगामा कर रहे लोगों को छबड़ा पुलिस ने किसी तरह शांत कराया. दुबारा हुए हंगामे से अब नगर पालिका की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिंह लग गया है.

दरअसल, कस्बे के कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय को इन दिनों क्वारेंटिन सेंटर बनाया गया है. यहां पर रह लोगों ने पहले भी नगर पालिका प्रशासन पर खाने में जली हुई रोटियां देने एवं बार-बार शिकायत करने के बाद भी ध्यान नहीं देने का आरोप लगाया था. साथ ही साबुन, सर्फ, सेनेटाईज़र एवं मास्क नहीं देने की शिकायत भी की थी. क्वारेंटिन सेंटर में रहे लोगों का कहना था कि यहां पर कमरों में पंखे नहीं लगे हुए हैं. सफाई भी समय पर नहीं होती है. यही वजह है कि बीते सोमवार को इन लोगों ने हंगामा कर दिया था. खाने का बहिष्कार कर दिया था.

ईओ ने लोगों को आश्वासन दिया था कि अब इस तरह की समस्या नहीं आएगी
वहीं, सेंन्टर में तैनात अध्यापक द्वारा इसकी जानकारी उपखण्ड अधिकारी को दी गई तो उपखण्ड अधिकारी ने पालिका ईओ को सुधार के निर्देश दिए थे. जिसपर ईओ ने लोगों को आश्वासन दिया था कि अब इस तरह की समस्या नहीं आएगी. परन्तु गुरूवार को फिर से वहां पर भर्ती लोगों ने सुबह का खाना ढ़ाई बजे देने का आरोप लगाते हुए गेट पर हंगामा कर दिया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया तथा समाधान का आश्वासन दिया. तब जा कर मामला शांत हुआ.
ये भी पढ़ें- 



भिवानी: नकली पिस्तौल दिखाकर महिला ने पुलिस पर झाड़ा रौब, मांगा ID कार्ड

COVID-19: हरियाणा में कोरोना से 7वीं मौत, संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 604
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज