Home /News /rajasthan /

पिता ने 6 माह की मासूम को जोर से सड़क पर पटका, सिर की हड्डियां टूटी, मौके पर ही हुई मौत

पिता ने 6 माह की मासूम को जोर से सड़क पर पटका, सिर की हड्डियां टूटी, मौके पर ही हुई मौत

सूचना पर देर रात थानाप्रभारी ने मौके पर पहुंचकर मासूम के शव को कब्जे में लेकर आरोपी को पकड़ लिया.

सूचना पर देर रात थानाप्रभारी ने मौके पर पहुंचकर मासूम के शव को कब्जे में लेकर आरोपी को पकड़ लिया.

Baraan Crime News: बारां मेंं पत्नी से झगड़ते हुये गुस्से में आये पति ने अपनी 6 माह की बेटी को जोर से सड़क पर दे मारा, जिससे उसके सिर की हड्डियां टूट गई और मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

बारां. कोटा संभाग के बारां (Baran) जिले में दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां के अटरू थाना इलाके में पति और पत्नी के झगड़े (Husband and wife quarrel) में उनकी 6 माह की मासूम बेटी मौत की भेंट चढ़ गई. झगड़े के दौरान गुस्साये पति ने अपनी मासूम बेटी को निर्दयतापूर्वक सड़क पर पटककर मार डाला. सड़क पर पटकने से मासूम की सिर की हड्डियां टूट गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस संबंध में पत्नी ने अपने पति के खिलाफ बेटी की हत्या का मामला दर्ज कराया है. इस पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

अटरू थानाप्रभारी रामकिशन गोदारा ने बताया कि मासूम बच्ची की हत्या की वारदात थाना इलाके के अरण्या गांव में मंगलवार शाम को हुई. बेटी की हत्या को अंजाम देने वाले आरोपी पवन सहरिया का अपनी पत्नी सीमा से सोमवार को झगड़ा हो गया था. इस पर उसने पत्नी को लड़ झगड़कर उसके पीहर केलवाड़ा भगा दिया था. उस समय आरोपी पवन ने सीमा से अपनी 6 माह की मासूम बेटी आरुषि को छीनकर खुद के पास रख लिया.

बारां जिला अस्पताल में शर्मनाक हरकत, वार्ड बॉय ने महिला मरीज के एनिमा लगाने के बहाने की छेड़छाड़

मासूम बच्ची ने मौके पर ही दम तोड़ दिया
उसके बाद मंगलवार शाम को पवन की पत्नी बेटी को लेने के लिये के लिये वापस अरण्या गांव आई. इस दौरान पति और पत्नी में फिर किसी बात को लेकर बहस हो गई. इस पर पवन सहरिया ने पत्नि की गोद से मासूम को छीनकर बेरहमी से सड़क पर पटक दिया. उसने बच्ची को इतनी जोर से सड़क पर पटका कि उसके सिर की हड्डियां टूट गई. इससे मासूम आरुषि ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. बाद में सीमा ने रोना चिल्लाना शुरू कर दिया.

REET में चीट पर गहलोत सरकार का एक्शन जारी, 1 SDM और 2 DSP भी सस्पेंड, अब तक 20 पर गिरी गाज

देर रात पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को लिया कब्जे में
इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी. सूचना पर देर रात थानाप्रभारी रामकिशन गोदारा ने मौके पर पहुंचकर मासूम के शव को कब्जे में लेकर आरोपी को पकड़ लिया. मृतका के शव को बाद में स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. आज उसका पोस्टमार्टम करवाया गया. वारदात के बाद से मासूम की मां सीमा सदमे में है.

Tags: Crime in Rajasthan, Murder case, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर