लाइव टीवी

बारां में अतिक्रमण हटाने के दौरान सहायक अभियंता के साथ मारपीट
Baran News in Hindi

Vipin Tiwari | ETV Rajasthan
Updated: July 19, 2017, 7:54 PM IST
बारां में अतिक्रमण हटाने के दौरान सहायक अभियंता के साथ मारपीट
जेसीबी से अतिक्रमण हटाया गया.

राजस्थान के बारां जिले में नगर परिषद द्वारा हटाए जा रहे अतिक्रमण के दौरान अतिक्रमणकारियों ने नगर परिषद के कर्मचारियों पर हमला कर दिया, जिसमें एक सहायक अभियंता घायल हो गए. उन्हें बारां के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
राजस्थान के बारां जिले में नगर परिषद द्वारा हटाए जा रहे अतिक्रमण के दौरान अतिक्रमणकारियों ने नगर परिषद के कर्मचारियों पर हमला कर दिया, जिसमें एक सहायक अभियंता घायल हो गए. उन्हें बारां के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.

आज नगर परिषद का दस्ता शाहबाद रोड पर दीनदयाल पार्क के आसपास अतिक्रमण हटा रहा था, इसी दौरान भीड़ में कुछ लोग उग्र हो गए और उन्होंने नगर परिषद के कर्मचारियों पर हमला कर दिया. इसमें  नगर परिषद के एक सहायक अभियंता सुधाकर व्यास के सर में चोट लग गई. उन्हें इलाज के लिए बारां अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें आईसीयू में भर्ती कर दिया. नगर परिषद् द्वारा कोतवाली थाने में इस सन्दर्भ में मामला दर्ज कराया जाएगा.

इस बारे में बारां नगर परिषद के आयुक्त रामानन्द शर्मा ने कहा कि माननीय हाईकोर्ट के आदेश के अनुसार नगरपालिका बारां में सड़कों और फुटपाथों पर से अतिक्रमण हटवा रही थी.



यह काम दस दिन से चल रहा है. आज दीनदलाय पार्क के पास अतिक्रमण हटाया जा रहा था तो वहां के व्यापारियों ने इसका विरोध किया. इस दौरान अतिक्रमण दल के इंजीनियर व्यास के साथ कुछ लोगों ने धक्का मुक्की की और वे गिर गए. इस कारण उनके सर में गंभीर चोट आई है.



 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बारां से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 19, 2017, 7:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading