खेत में काम कर रहे किसान की करंट की चपेट में आने से मौत
Baran News in Hindi

खेत में काम कर रहे किसान की करंट की चपेट में आने से मौत
जहानाबाद में 11 हजार वोल्ट तार से सटा युवक, मौत (सांकेतिक तस्वीर)

राजस्थान के बारां(Baran) जिले में खेत (Farm) पर कार्य करने के दौरान करंट (Current) की चपेट में आने से एक किसान की दर्दनाक मौत (Dead) हो गई.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
बारां. राजस्थान के बारां(Baran) जिले में खेत (Farm) पर कार्य करने के दौरान करंट (Current) की चपेट में आने से एक किसान की दर्दनाक मौत (Dead) हो गई. मृतक की पहचान 32 वर्षीय कृष्ण मुरारी के रूप में हुई है, जो जिले के अंता का रहने वाला था. सूचना के बाद पुलिस ने अस्पताल पहुचकर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल पुलिस (Baran police) मामले की जांच में जुटी है.

डॉक्टरों ने किसान को किया मृत घोषित

घटना जिले के अंता गांव की है, जहां खेत में काम कर रहे युवक की करंट लगने से मौत हो गई. युवक को करंट लगने के बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत उसे अंता अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.



खेत में चारा काटने गया था किसान



मृतक के पिता रामकल्याण गुर्जर ने बताया कि उनका लड़का कृष्ण मुरारी सुबह खेत पर चारा काटने गया था, जहां वह बिजली के तारो की चपेट में आ गया, जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. बता दें कि मृतक शादीशुदा था और 3 बच्चों का पिता था.सूचना के बाद पुलिस ने अस्पताल पहुचकर परिजनों से घटना की जानकारी ली तथा म्रतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

यह भी पढ़ें- बाइक पर सवार लुटेरों ने दुकान से लौट रहे व्यापारी को लूटा, बाइक सहित नगदी लेकर हुए फरार

यह भी पढ़ें-दिल्ली के युवक की हत्या कर शव अलवर में दफनाया, क्राइम ब्रांच ने बरामद की 27 हड्डियां

यह भी पढ़ें- बाड़मेर में दर्दनाक हादसा, बस और कार में टक्कर के बाद लगी आग, दो लोग जिंदा जले
First published: October 6, 2019, 2:03 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading