लाइव टीवी

बारां में 5 बच्चों के पिता ने फांसी लगाकर दी जान, पत्नी के घर छोड़कर जाने से था आहत
Baran News in Hindi

Vipin Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: December 15, 2019, 10:21 AM IST
बारां में 5 बच्चों के पिता ने फांसी लगाकर दी जान, पत्नी के घर छोड़कर जाने से था आहत
घरेलू कलह और पत्नी के घर से चले जाने को लेकर परेशान था व्यक्ति

बारां (Baran) जिले के केलवाड़ा थाना क्षेत्र में पत्नी जब अपने भाई के घर रहने चली गई, तो पति ने आहत होकर पेड़ से फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली.

  • Share this:
बारां. राजस्थान (Rajasthan) में बारां (Baran) जिले के केलवाड़ा थाना क्षेत्र में पत्नी जब अपने भाई के घर रहने चली गई, तो पति ने खेत में एक पेड़ से फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. घरेलू कलह के चलते पति काफी तनाव में रह रहा था, जिस कारण उसने यह घातक कदम उठा लिया और पीछे अपने 5 बच्चों को छोड़ गया.

पूरा मामला

बारां के केलवाड़ा में 5 मासूम बच्चों के साथ एक खाली पड़े सरकारी मकान में दो दिनों से रह रहे 35 वर्षीय व्यक्ति पारिवारिक कलह के चलते पत्नी के चले जाने से आहत होकर खेत में पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. इस दौरान उसके 5 बच्चे रात भर अपने पिता के घर आने का इंतजार करते रहे.

मिली जानकारी के मुताबिक सुंडा निवासी प्रताप सहरिया 5-6 दिन पहले अपनी पत्नी व 5 बच्चों के साथ केलवाड़ा रहने आया था. इस बीच उसकी पत्नी मीरा सहरिया अपने भाई बुद्धा सहरिया के यहां कुंदा गांव चली गई. इस दौरान वह अपने पांचों बच्चों के साथ दो दिन पहले किले के सामने बने नए सरकारी भवन में रहने लगा. शुक्रवार को वह अपनी पत्नी को लाने के लिए रिपोर्ट लिखाने पुलिस थाने भी गया था, लेकिन रात को बच्चों को छोड़कर रामकुमार राठौर के खेत में जा पहुंचा और पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

रात भर पिता के नहीं आने से परेशान थे बच्चे

बच्चे बदहाल अवस्था में एक सरकारी भवन में मिले, जहां चार मासूम लड़कियां व एक बालक मौजूद था. ये सभी रात से अपने गायब पिता को ढूंढते चल रहे थे. मोहल्ले के लोगों ने उन बच्चों के खाने-पीने और सर्दी में ओढ़ने-बिछाने के लिए बिस्तर दिया. इधर, घटना की सूचना मिलते ही कस्बे से बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंच गए.

बहरहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए केलवाड़ा चिकित्सालय भेज दिया है. सुंडा गांव से आए मृतक के भाई अशोक सहरिया की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज करते हुए पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है.ये भी पढ़ें:- Breaking: सेना के ट्रक और टर्बो गाड़ी की भीषण टक्कर में आर्मी के 7-8 जवान घायल

ये भी पढ़ें:- बारां: NH-27 पर लूट करने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बारां से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2019, 10:21 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर