लाइव टीवी

बारां: मूर्ति विसर्जन के दौरान पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष की डूबने से मौत, एक लापता

Vipin Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: October 9, 2019, 10:01 AM IST
बारां: मूर्ति विसर्जन के दौरान पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष की डूबने से मौत, एक लापता
पार्वती नदी में डूबे युवक का शव निकालते गोताखोर

बारां जिले के छबड़ा में शाम को दुर्गा मां की मूर्ति का विसर्जन के दौरान दो युवक पार्वती नदी में डूब गए, जिसमें छबड़ा प्रेम सिंघवी कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष विकास चतुर्वेदी की मौत हो गई, तो वहीं दूसरा युवक नदी में बह गया.

  • Share this:
बारां. राजस्थान के बारां (baran) जिले के छबड़ा में शाम को दुर्गा मां की मूर्ति का विसर्जन (statue-immersion) के दौरान दो युवक पार्वती नदी में डूब (Drowning) गए, जिसमें छबड़ा प्रेम सिंघवी कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष विकास चतुर्वेदी की मौत (dead) हो गई, तो वहीं दूसरा युवक नदी में बह गया, जिसकी तलाश के लिए  रेस्क्यू (rescue) चलाया जा रहा है.

पानी के तेज बहाव के कारण नदी में बहे दोनों युवक

 

घटना की जानकारी मिलने के बाद गोताखोर और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, जिसके बाद रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. गुगोर निवासी गोताखोर निरंजन खारोल का कहना है कि दुर्गा की प्रतिमाओं के विसर्जन के साथ चार युवक पुलिया पर नहा रहे थे. पानी का तेज बहाव और पानी की गहराई ज्यादा होने के कारण उसमें एक युवक की डूबने से मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक नदी में लापता हो गया.

नदी में डूबकर लापता हुए युवक को तलाशते गोताखोर
नदी में डूबकर लापता हुए युवक को तलाशते गोताखोर


लापता युवका की तलाश में चलाया जा रहा रेस्क्यू ऑपरेशन

लोगों को कहना है कि विकास ने डूबने से बचने के लिए तैरकर नदी पार करने का प्रयास भी किया, लेकिन विकास ज्यादा देर तक अपना बचाव नहीं कर सका और तेज लहरों के बीच फंसकर पानी में डूब गया. वहीं नदी के पास खड़े लोगों ने युवक को बचाने का प्रयास भी किया, लेकिन तब तक विकास की मौत हो चुकी थी. विकास के साथ हलेसरा निवासी रोहित भी नहाने के दौरान नदी में लापता हो गया, जिसकी प्रशासन द्वारा तलाश की जा रही है. विकास का पोस्टमार्टम कर शव परिजनो को सौंप दिया गया. वहीं दूसरे साथी रोहित की तलाश के लिए रेस्क्यू चलाया जा रहा है.
Loading...

यह भी पढ़ें- CM के बेटे वैभव गहलोत के खिलाफ बागी हुए डूडी ने अब तैयार किया ये प्लान

यह भी पढ़ें- दशहरे पर जोधपुर वासियों को रेलवे ने दी सौगात, भगत की कोठी और साबरमती के बीच दौड़ेगी नई एक्सप्रेस ट्रेन   

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बारां से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 10:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...