गहने चुराने वालीं चार महिलाएं गिरफ्तार, पुलिस ने रिमांड पर लिया

Vipin Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: September 4, 2019, 2:18 PM IST
गहने चुराने वालीं चार महिलाएं गिरफ्तार, पुलिस ने रिमांड पर लिया
बारां - गिरफ्तार हुई महिलाओं ने अपना जुर्म कबूल किया.

बारां के मांगरोल थाने क्षेत्र में बमोरीकला गांव में दुकानदार को बेवकूफ बनाकर सोने के गहने चुराने वाली 4 महिलाओं को पुलिस ने उन्हीं के बंबुलिया गांव में गिरफ्तार किया.

  • Share this:
बारां. मांगरोल थाने क्षेत्र के बमोरीकला गांव में दुकानदार को बेवकूफ बनाकर सोने के गहने चुराने वाली 4 महिलाओं (Women Stole Jewelry) को पुलिस ने उन्हीं के बंबुलिया गांव में गिरफ्तार किया. पुलिस ने गिरफ्तार की गई महिलाओं को न्यायालय में पेश (Produced in Court) करने के बाद माल की बरामदगी के लिए रिमांड (Police Remand) पर लिया है. थाना प्रभारी चंद्रभान सिंह सोलंकी ने कहा कि सोने की दुकान में चोरी की घटना की शिकायत दुकानदार रमेश चंद्र ने 20 जुलाई 2019 को दर्ज कराई थी. थाने में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार दुकान पर आई महिलाओं ने 750 रुपए में चांदी का सामान खरीदा था. लेकिन दुकान से जाते वक्त महिलाएं उस एक डिब्बे को भी ले गईं जिसमें सोने और चांदी के आभूषण रखे हुए थे.

थानेदार ने कहा कि दुकान से जाते वक्त महिलाएं उस एक डिब्बे को भी ले गईं जिसमें सोने और चांदी के आभूषण रखे हुए थे.


थाना प्रभारी ने कहा कि चोरी के इस मामले में दुकान पर आईं महिलाओं की तलाश की जाने लगी. जांच पड़ताल के क्रम में बम्बूलिया की गोरा बाई पति मोहन लाल, भूरी बाई पत्नी मथुरालाल, तस्वीर भाई पत्नी रामचरण और इंदिरा बाई पत्नी भंडारी के नाम सामने आए.

महिलाओं ने जुर्म कबूला

उन्होंने कहा कि पुलिस इन महिलाओं की तलाश काफी दिनों से कर रही थी. पुलिस ने इन महिलाओं को उनके ही गांव बंबुलिया में सोमवार को गिरफ्तार किया. पुलिस की पूछताछ में महिलाओं ने अपना जुर्म कबूल (Confessed their Crime) कर लिया है. मंगलवार को महिलाओं को न्यायालय में पेश किया गया. फिर यहां से उन्हें माल की बरामदगी के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें - पुलिस के हत्थे चढ़ा इनामी बदमाश, अवैध शराब और देसी कट्टा बरामद

ये भी पढ़ें - भारी सुरक्षा वाले गणेश मंदिर के गर्भगृह में महिला ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बारां से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 2:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...