लाइव टीवी

ग्राम भ्रमण पर सम्बलपुर पहुंचे कलेक्टर, अटल सेवा केंद्र में की जनसुनवाई
Baran News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: April 4, 2018, 12:43 PM IST
ग्राम भ्रमण पर सम्बलपुर पहुंचे कलेक्टर, अटल सेवा केंद्र में की जनसुनवाई
ग्राम भ्रमण के दौरान स्कूल का निरीक्षण करते जिला कलेक्टर.

जिला कलेक्टर डॉ. एसपी सिंह ने ग्राम भ्रमण किया और राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का निरीक्षण करते हुए विद्यालय परिसर एवं शौचालय में सफाई व्यवस्था सुनिश्चित करने और परिसर में पौधारोपण करने के निर्देश दिए.

  • Share this:
राजास्थान के बारां जिले के ग्राम पंचायत सम्बलपुर का जिला कलेक्टर डॉ. एसपी सिंह ने ग्राम भ्रमण कर की अटल सेवा केन्द्र में जनसुनवाई की. जिला कलेक्टर डॉ. एसपी सिंह ने ग्राम भ्रमण किया और राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का निरीक्षण करते हुए विद्यालय परिसर एवं शौचालय में सफाई व्यवस्था सुनिश्चित करने और परिसर में पौधारोपण करने के निर्देश दिए.

इस मौके पर उन्होंने विद्यार्थियों की कक्षा लेकर उनके शैक्षिक स्तर का मूल्यांकन भी किया और सुधार हेतु शिक्षकों को निर्देशित भी किया. कलक्टर डॉ. एसपी सिंह ने इस के बाद आगंनबाड़ी केन्द्र का अवलोकन करते हुए बच्चों की उपस्थिति, पोषाहार और खिलौनों से संबंधी जानकारी लेते हुए आंगनबाड़ी कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

अटल सेवा केन्द्र में जनसुनवाई के दौरान कलक्टर डॉ. एसपी सिंह ने आमजन की बिजली, पानी, सड़क, पेंशन और नाली निर्माण आदि से संबंधित विभिन्न समस्याओं की सुनवाई कर संबंधित विभागों के अधिकारियों को समस्या को जल्द से जल्द निस्तारण हेतु निर्देश दिए.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बारां से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 4, 2018, 12:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading