लाइव टीवी

हेमराज मीणा बने भाजपा एसटी मोर्चा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष
Baran News in Hindi

Vipin Tiwari | ETV Rajasthan
Updated: July 11, 2017, 1:24 PM IST
हेमराज मीणा बने भाजपा एसटी मोर्चा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष
हेमराज मीणा, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष एसटी मोर्चा भाजपा फोटो- ईटीवी

भाजपा अनुसूचित जनजाति (एसटी) मोर्चा के राजस्थान के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रहे हेमराज मीणा को भाजपा ने अनुसूचित जनजाति मोर्चा का राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष बनाया है.

  • Share this:
राजस्थान के बारां जिले के किशनंगज शाहबाद क्षेत्र से पहले विधायक रह चुके और भाजपा अनुसूचित जनजाति (एसटी) मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रहे हेमराज मीणा को भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व ने महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी है. उन्हें भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा का राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष बनाया है.

मीणा की इस नियुक्ति से हाड़ौती मे खुशी की लहर है, हर कोई मीणा को बधाई देता नजर आ रहा है. भाजपा के स्थानीय नेता व कार्यकर्ताओं में काफी खुशी है. कार्यकर्ता मीणा के आवास पर आ रहे हैं, उन्हें माला पहनाकर और मिठाई खिलाकर कराकर बधाई देते नजर आ रहे हैं.

इस दौरान मीणा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि संगठन में रहते हुए मैने प्रदेश स्तर पर भी काम मे कोई कसर नहीं छोड़ी है, और राष्ट्रीय नेतृत्व ने मुझे आज जो जिम्मेदारी सोंपी है, मैं उसकी पूरी निष्ठा व ईमानदारी के साथ निर्वहन करूंगा.



मीणा को यह जिम्मेदारी मिलने के बाद उन्होंने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और सांसद दुष्यंत सिंह सहित राष्ट्रीय नेतृत्व का आभार प्रकट किया.



भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चे को मजबूत कर अब तक कांग्रेस का बड़ा वोट बैंक माने जाने अनुसूचित जनजाति के लोगों को अपनी ओर लाना चाहती है, जिससे आने वाले चुनावों में भाजपा को इसका फायदा मिल सके.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बारां से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 11, 2017, 1:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading