लाइव टीवी

हैदराबाद गैंगरेप: आरोपियों के एनकाउंटर पर बोले CM अशोक गहलोत-'न्यायसंगत काम होना चाहिए था'

Vipin Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: December 6, 2019, 2:58 PM IST
हैदराबाद गैंगरेप: आरोपियों के एनकाउंटर पर बोले CM अशोक गहलोत-'न्यायसंगत काम होना चाहिए था'
सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि लड़कियों को सड़कों पर जिंदा जलाया जा रहा है. बलात्कारियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए.

राजस्थान के बारां के दौरे में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Cm Ashok Gehlot) ने हैदराबाद गैंगरेप (Hyderabad Gangrape) के आरोपियों के एनकाउंटर (Encounter) पर कहा कि कानूनसम्मत काम होना चाहिए था. उन्होंने समाज में महिलाओं के प्रति बढ़ रही हिंसा को लेकर चिंता जताई और कहा कि लड़कियों को सड़कों पर जिंदा जलाया जा रहा है.

  • Share this:
बारां. राजस्थान के बारां के दौरे में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Cm Ashok Gehlot) ने हैदराबाद गैंगरेप (Hyderabad Gangrape) के आरोपियों के एनकाउंटर (Encounter) पर कहा कि कानूनसम्मत काम होना चाहिए था. उन्होंने समाज में महिलाओं के प्रति बढ़ रही हिंसा को लेकर चिंता जताई और कहा कि लड़कियों को सड़कों पर जिंदा जलाया जा रहा है. सीएम ने कहा कि तय समय सीमा में बलात्कारियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए. बारां के दौरे में सीएम मिलावटखोरी को लेकर गुस्से में दिखे. उन्होंने यहां कहा कि मिलावटखोर लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे हैं. सीएम ने कहा कि मिलावटखोरों को फांसी हो.

सीएम ने यहां कई मुद्दों पर अपनी राय रखी. उन्होंने  बारां के दौरे पर आये मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम कर सुबह कार्यकर्ताओं से मुलाकात की, उसके बाद वे बेगस के लिए रवाना हो गए. इस दौरान यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल भी उनके साथ मौजूद रहे. बारां सर्किट हाउस के बाहर कोटा से बड़ी संख्या में आए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया.

'देश में भय और हिंसा का माहौल बना रही है मोदी सरकार'

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. गहलोत ने कहा कि देश में ख़राब माहौल के लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार है. देश में भय और हिंसा का माहौल केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा बनाया जा रहा है, जो खतरनाक है. देश अभी बुरे माहौल से गुजर रहा है. वहीं हैदराबाद एनकाउंटर की घटना के बारे में गहलोत ने प्रतिक्रया दी और कहा कि न्यायसंगत काम होना चाहिए था.



'बलात्कारियों को 6 माह में मिले फांसी की सजा' 

सीएम ने कहा कि देश में हो रही बलात्कार की घटनाओं को लेकर गुस्सा जाहिर किया और कहा कि इस तरह के केसों में 10-20 साल सुनवाइयां होती रहती हैं. बलात्कारियों को 6 महीने से लेकर सालभर में फांसी की सजा होनी चाहिए.प्याज की बढ़ती कीमतों पर ये बोले...

सीएम ने प्याज के बढते दामों पर और उस पर केंद्र के मंत्रियो की आ रही प्रतिक्रियाओं पर भी हमला बोलते हुए कहा कि समय रहते अगर सरकार चेत जाती है तो लोगों को इतनी महंगाई का सामना नही करना पड़ता. आज बीजेपी के नेता और मंत्री कह रहें कि हम प्याज नही खाते हैं. वे कह रहे हैं कि प्याज नहीं खाना चाहिए. ये वही लोग हैं जो कांग्रेस के शासन में महंगाई को मुद्दा बनाते थे.

यह भी पढ़ें: चूरू में निर्दलीय प्रत्याशी जीवराज ने सर्वाधिक 21,340 रु. जबकि सबसे कम योगेश ने 250 रु. किए खर्च

राजस्थान के मंत्री भंवरलाल मेघवाल ने कहा, बलात्कारियों को सरेआम फांसी दी जाए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बारां से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 2:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर