अपना शहर चुनें

States

10वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

मंगलवार को बाराबंकी में एलएलबी की पढ़ाई कर रही छात्रा ने अपने कमरे में फांसी लगा ली थी (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मंगलवार को बाराबंकी में एलएलबी की पढ़ाई कर रही छात्रा ने अपने कमरे में फांसी लगा ली थी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बारां जिले में अंता शहर के धाकड़खेड़ी में अज्ञात कारणों के चलते 10वीं की छात्रा ने फांसी लगा ली, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
बारां. राजस्थान (Rajasthan) के बारां (Baran) जिले में 10वीं कक्षा की छात्रा (Girl Student) द्वारा अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) करने का सनसनीखेज मामला सामना आया है. जिले में अंता शहर के धाकड़खेड़ी में अज्ञात कारणों के चलते 10वीं की छात्रा ने फांसी लगा ली, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. मामला अंता थाना क्षेत्र के धाकड़खेड़ी गांव का है.

मिली जानकारी के मुताबिक छात्रा की उम्र 16 वर्ष थी और वह कक्षा 10 की छात्रा थी. फिलहाल, छात्रा के आत्महत्या करने के पीछे के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो सका है.

पूरा मामला



मृत छात्रा के पिता भरत प्रकाश बैरवा का कहना है कि सुबह परिवार के सभी लोग खेत पर काम करने गए हुए थे. इस दौरान छात्रा घर पर अकेली थी. परिजन जब खेत से घर लौटे, तो छात्रा फांसी के फंदे पर झूलती हुई मिली. यह दृष्य देख मानों उनके पैरों तले जमीन ही खिसक गई हो. परिजनों ने तुरंत छात्रा को नीचे उतारा और आनन फानन में उसे अंता चिकित्सालय ले गए, जहां डॉक्टरों ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया.
इधर, छात्रा के खुदकुशी करने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. साथ ही मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:- सांभर झील में 10 हजार से अधिक पक्षियों की मौत की वजह बना ये कीड़ा! CM गहलोत ने बुलाई बैठक

ये भी पढ़ें:- कोटा में ठंड का एहसास, कोहरे के कारण विजिबिलिटी घटकर हुई ढाई किलोमीटर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज