लाइव टीवी

बारां में बाइक सवार लूटेरों ने दंपति से लूटे 3 लाख रुपए, जमीन के लिए बैंक से निकाले थे पैसे
Baran News in Hindi

Vipin Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: December 20, 2019, 8:09 AM IST
बारां में बाइक सवार लूटेरों ने दंपति से लूटे 3 लाख रुपए, जमीन के लिए बैंक से निकाले थे पैसे
लुटेरों ने बहुत ही फुर्ती से लूट की वारदात को अंजाम दिया (सांकेतिक तस्वीर)

बारां (Baran) जिले के अटरू थाना क्षेत्र में बाइक सवार लुटेरों ने एक दंपति से 3 लाख रुपए लूट (Loot) लिए.

  • Share this:
बारां. राजस्थान (Rajasthan) में बारां (Baran) जिले के अटरू थाना क्षेत्र में बाइक सवार लुटेरों ने एक दंपति से 3 लाख रुपए लूट (Loot) लिए. दंपति अपनी बाइक से जा रहे थे, तभी अचानक तेज रफ्तार एक बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने सरेराह दंपति से इस लूट की घटना को अंजाम दे दिया. घटना गुरुवार देर शाम अंताना व डडवाड़ा गांव के बीच की है.

पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक बाणगंगा गांव निवासी भगवान सिंह मीणा अटरू शाखा की एसबीआई बैंक से तीन लाख रुपए निकालकर अपनी पत्नी के साथ बाइक से गांव जा रहे थे. इस दौरान अंताना व डडवाड़ा के बीच में एक अज्ञात बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आए और पीछे बैठी महिला के हाथ से रुपयों से भरा बैग छीनकर आगे निकल गए.

बाइक सवार दंपति ने तेज रफ्तार बाइक सवार लुटेरों का पीछा भी किया, पर वो उनकी पकड़ से काफी दूर निकल चुके थे. बहरहाल, इसके बाद दंपति ने फोन पर अटरू थाने में अपने साथ हुई इस घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के इलाकों में नाकाबंदी कर छानबीन की, पर लुटेरों का कहीं कोई पता नहीं चला. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, साथ ही लुटेरों की जल्द ही गिरफ्तारी का दावा किया है.

लुटेरों ने बहुत ही फुर्ती से इस वारदात को अंजाम दिया

पीड़ित दंपति का कहना है उन्होंने जमीन का सौदा किया था, जिसकी राशि देने के लिए उन्होंने बैंक से पैसे निकाले थे, लेकिन इस बीच बदमाश बैंक से ही उनके पीेछे लग गए थे. उन्होंने सुनसान रोड देखकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. दंपति का कहना है कि लुटेरों ने बहुत ही फुर्ती से इस वारदात को अंजाम दिया. दंपति को संभलने का मौका तक नहीं मिला और रुपयों से भरा बैग अपने साथ लूट ले गए.

 ये भी पढ़ें:- काला हिरण शिकार प्रकरण: सलमान खान को 7 मार्च को कोर्ट में होना पड़ेगा पेश

ये भी पढ़ें:- महिला सशक्तिकरण पर जोर: CM ने लॉन्च की 1000 करोड़ की इंदिरा महिला शक्ति योजना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बारां से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 20, 2019, 8:09 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर