लाइव टीवी

फिर हुआ रिश्तों का खून, बारां में देवर ने शराब के नशे में काटी भाभी की गर्दन
Baran News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: September 17, 2019, 6:17 PM IST
फिर हुआ रिश्तों का खून, बारां में देवर ने शराब के नशे में काटी भाभी की गर्दन
बारां में देवर ने खेत में काम रही अपनी ही सगी भाभी की निर्दयतापूर्वक कुल्हाड़ी से गर्दन काट डाली.

बारां जिले के छबड़ा इलाके (Chhabra area) में मंगलवार को एक देवर ने खेत में काम रही अपनी ही सगी भाभी में निर्दयतापूर्वक कुल्हाड़ी से गर्दन काट (Murder) डाली. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार (Absconding)हो गया.

  • Share this:
बारां. जिले के छबड़ा इलाके (Chhabra area) में मंगलवार को एक देवर ने खेत में काम रही अपनी ही सगी भाभी में निर्दयतापूर्वक कुल्हाड़ी से गर्दन काट (Murder) डाली. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार (Absconding)हो गया. पुलिस (Police) ने शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी (Morchery) में रखवाया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है. हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

आदतन शराबी बताया जा रहा है आरोपी
पुलिस के अनुसार हत्या की वारदात छबडा इलाके के बापचा थाना क्षेत्र में हुई. वहां जाला गांव निवासी हरिभजन मीणा शराब पीने का आदी है. वह हमेशा शराब के नशे में रहता है. शराब के नशे में आए दिन परिवार के लोगों से झगड़ता रहता है. हरिभजन अपने बड़े भाई रामस्वरूप और भाभी लीला बाई से गाली गलौच करता रहता है. मंगलवार को लीलाबाई खेत में मक्का काट रही थी. इस दौरान हरिभजन वहां कुल्हाड़ी लेकर आया और बेरहमी से लीलाबाई की गर्दन पर जोरदार वार कर दिया, जिससे उसके मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहले ग्रामीण और बाद में पुलिस पहुंची. पुलिस ने शव को उठवाकर उसे स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

हत्या के कारणों का नहीं हुआ खुलासा



मृतक महिला लीलाबाई के दो छोटे-छोटे मासूम बच्चे हैं. बताया जा रहा है हरिभजन आज भी शराब के नशे में ही था. शराब के नशे में ही उसने अपनी भाभी को मौत के घाट उतार दिया. हत्या के पीछे क्या कारण रहे इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

लगातार हो रहा है रिश्तों का खून
उल्लेखनीय है कि प्रदेश में रिश्तों के खून की 3 दिन में लगातार तीसरी वारदात सामने आई है. दो दिन पहले हनुमानगढ़ जिले में भी एक व्यक्ति ने आपसी विवाद के चलते अपनी पत्नी और सास की निर्दयतापूर्वक धारदार हथियार से वारकर हत्या कर दी थी. वहीं सोमवार को कोटा जिले में मामूली कहासुनी के बाद एक युवक ने अपने ससुर की चाकू मारकर हत्या कर दी.

(रिपोर्ट: विपिन तिवारी) 

ससुराल आए दामाद ने खेला मौत का खेल, बेरहमी से पत्नी और सास को काट डाला

पीछा कर रही पुलिस पर बदमाश ने दागी गोली, राहगीर को लगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बारां से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 17, 2019, 6:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर