राजस्थान: कैसे बची लहरों में फंसी जिंदगी, देखिए VIDEO

तेज बहाव का सामना करने के लिए लोग एक साथ इकट्ठा हुए और फिर आहिस्ते-आहिस्ते किनारे की तरफ बढ़ते हुए लोगों ने महिलाओं की जिंदगी बचा ली.

Vipin Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: August 7, 2019, 8:30 PM IST
Vipin Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: August 7, 2019, 8:30 PM IST
बारां के उफनती परवन नदी की लहरों में दो जिंदगी फंस गई. छीपाबड़ौद इलाके में लहरों के बीच फंसी 2 महिलाओं की जिंदगी लोगों ने जद्दोजहद करके बचाई. किनारे पर खड़े लोगों की सांसें अटकी हुई थीं. जिंदगी बचाने नदी में उतरे लोग. तेज बहाव का सामना करने के लिए लोग एक साथ इकट्ठा हुए और फिर आहिस्ते-आहिस्ते किनारे की तरफ बढ़ते हुए लोगों ने महिलाओं की जिंदगी बचा ली... लहरों में फंसी दोनों महिला कामखेड़ा यात्रा पर पैदल जा रही थीं. लेकिन इस उफनती नदी को पार करते वक्त तेज बहाव में फंस कर बह गई थीं.

लहरों में फंस गई जिंदगी, Life stuck in waves
लहरों के बीच फंसी 2 महिलाओं को बचा कर निकाल कर लाते लोग


लहरों की धार में फंसा बाइक सवार

बारां के फल्दी गांव के पास खाल की पुलिया की है जहां बाइक सवार पुलिया पार करते वक्त नदी की तेज धार में फंस गया. हर पल खतरा बढ़ता जा रहा था. आखिरकार. लहरों में फंसे बाइक सवार को निकालने के लिए लोगों ने रस्सी फेंकी और फिर ट्रैकर में रस्सी बांध कर बाइक सवार लोगों की जिंदगी बचा ली गई.

लहरों में फंस गई जिंदगी, Life stuck in waves
लहरों के बीच फंसा बाइक सवार जिसे ट्रैकर में रस्सी बांध कर निकाला गया


इस तरह उफनती नदियों की लहरों में फंसी कई जिंदगियों को तो बचा लिया गया. लेकिन बेकाबू लहरों से सावधान रहें, नहीं तो आप की जान मुश्किल में फंस सकती है.

ये भी पढ़ें- जयपुर के 'खूनी चौराहे' पर फिर हादसा, टैंकर पलटने से सड़क बना ‘एसिड का दरिया’
Loading...

ये भी पढ़ें- राजस्थान : मजबूरी में बने खतरों के खिलाड़ी, जान हथेली पर रखकर पार कर रहे हैं नदी-नाले

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बारां से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 7, 2019, 7:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...