लाइव टीवी

5 लड़कों ने दलित लड़की से किया रेप, FIR में 14 साल की पीड़िता के गर्भवती होने की बात
Baran News in Hindi

News18Hindi
Updated: December 5, 2019, 10:35 AM IST
5 लड़कों ने दलित लड़की से किया रेप, FIR में 14 साल की पीड़िता के गर्भवती होने की बात
पीड़िता की मां ने थाने में रिपोर्ट (FIR) दर्ज कराई है.

बारां (Baran) जिले के अटरू में एक 14 वर्षीय दलित लड़की के साथ 5 युवकों ने अलग-अलग दिन रेप किया. मामला तब उजागर हुआ जब पीड़िता के मां ने थाने में रिपोर्ट (FIR) दर्ज कराई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2019, 10:35 AM IST
  • Share this:
बारां. राजस्थान के बारां (Baran) जिले के अटरू में एक 14 वर्षीय दलित लड़की के साथ गैंगरेप (Gang Rape) का करीब 40 दिन पुराना सनसनीखेज मामला सामने आया है. नाबालिग दलित लड़की के साथ 5 युवकों ने अलग-अलग दिन रेप किया. मामला तब उजागर हुआ जब पीड़िता की मां ने बुधवार को थाने में रिपोर्ट (FIR) दर्ज कराई. रेप के आरोपी पांचों युवकों की उम्र को लेकर भी संशय बताया जा रहा है. इनमें से अधिकांश नाबालिग बताए जा रहे हैं. उधर, बारां पुलिस ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है. जबकि नाबालिग बलात्कार पीड़िता को लेकर पुलिस गुरुवार को मेडिकल मुआयना करवाने की बात कह रही है.

राजधानी में युवती से कार में गैंगरेप, वीडियो वायरल 
राजधानी जयपुर के जवाहर सर्किल इलाके से एक युवती का अपहरण और उसके साथ रात भर चलती कार में गैंगरेप से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है. इस वायरल वीडियो में युवती के साथ दो युवक कार में बैठे हैं. युवती ड्राइविंग सीट पर बैठी है वहीं एक युवक नशे में नजर आ रहा है. वारदात के 6 दिन बाद सामने आए इस वीडियो के बाद पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ तेज कर दी है.

इधर, 14 साल की बच्ची रेप के आरोपी को उम्रकैद



कोटा में 2 साल पहले एक 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ चाकू की नोक पर रेप के आरोपी कन्हैया लाल भील को कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई है. पोक्सो न्यायालय क्रम 3 (pocso court) ने स्कूली छात्रा से रेप के इस मामले में आरोपी को कारावास की सजा के साथ 40 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है. पीड़िता के पिता ने 25 नवंबर 2017 में कुन्हाड़ी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया था.

ये भी पढ़ें- 
पहले जमकर पी शराब, फिर बिल्डिंग से कूदे युवक-युवती
स्कूल के रास्ते छेड़ता था, फिर चाकू की नोक पर 3 बार रेप किया, 2 साल बाद उम्रकैद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बारां से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2019, 10:30 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर