• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • सिरोही के बाद अब बारां में शर्मनाक Video वायरल, 3 युवकों ने नाबालिग लड़की के कपड़े उतरवाए

सिरोही के बाद अब बारां में शर्मनाक Video वायरल, 3 युवकों ने नाबालिग लड़की के कपड़े उतरवाए

बिहार के पूर्णिया में नाबालिग लड़की से युवकों ने किया गैंगरेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार के पूर्णिया में नाबालिग लड़की से युवकों ने किया गैंगरेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सिरोही में वायरल हुए Video में 3 युवकों ने एक नाबालिग लड़की (Minor girl) को कथित रूप से 100 रुपए चोरी करते हुए पकड़ लिया. बाद में युवकों ने अश्लीलता (Obscenity) की सभी हदें पार करते हुए लड़की के कपड़े खुलवाकर पैसे निकलवाए.

  • Share this:
बारां. सिरोही जिले में युवक को जबरन पेशाब पिलाये जाने का वीडियो वायरल होने के बाद अब एक और शर्मनाक वीडियो (Embarrassing video) वायरल हो रहा है. बारां जिले के बताए जा रहे इस वीडियो में 3 युवकों ने एक नाबालिग लड़की (Minor girl) को कथित रूप से 100 रुपए चोरी करते हुए पकड़ लिया. बाद में युवकों ने नाबालिग के साथ अश्लीलता (Obscenity) की सभी हदें पार करते हुए उसके कपड़े खुलवाकर पैसे निकलवाए और मारपीट की. पलिस ने इसका वीडियो वायरल होने के बाद आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

झकझोर देने वाला है वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो झकझोर देने वाला है. वीडियो बारां जिले के मांगरोल तहसील के इलाके का सोमवार का बताया जा रहा है. इस वीडियो में चोरी करते पकड़ी गई नाबालिग लड़की के साथ जो बदसलूकी हुई है, उसमें युवकों ने अश्लीलता की सभी हदें पार कर दी हैं. बताया जा रहा है कि लड़की ने जिस युवक के पैसे चुराये थे, उसने उसके कपड़े खुलवाकर पैसे निकलवाए. यह बात वीडियो बनाने वाला खुद बोल रहा है. उसके साथ दो और युवक भी थे.

नाबालिग रहम की भीख की रहम मांगती रही

इसके साथ ही उसे निर्वस्त्र कर गांव में घुमाने की बात भी कह रहा है. इस दौरान लड़की हाथ जोड़ती रही, चिल्लाती रही और रहम की भीख मांगती रही. उसने चोरी की बात भी कुबूल कर ली और वह वीडियो में पहले चुराए पैसे लौटने की भी बात कह रही है. लड़की बार-बार वीडियो नहीं बनाने की बात भी बोल रही, लेकिन युवक का इस पर कोई असर नहीं हुआ. उसके बाद यह वीडियो वायरल कर दिया गया.

एक युवक गिरफ्तार, दो फरार

देर रात वीडियो सामने आने के बाद बाल कल्याण समिति सदस्य शैलेश मेहता ने इस पर संज्ञान लेते हुए पुलिस को आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने के निर्देश दिए. इस पर सक्रिय हुई मांगरोल थाना पुलिस ने तीन युवकों को नामजद कर एक आरोपी महावीर गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया. दो अन्य आरोपी युवक अभी फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.

ये भी पढ़ें-

अमानवीय हरकतः राजस्थान के सिरोही में युवक को घेरकर पेशाब पिलाया! वीडियो वायरल

Rajasthan: सभ्य समाज पर तमाचा है ये PHOTOS, यहां मवेशियों के साथ ही इंसान पीते हैं पानी

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज