अपना शहर चुनें

States

बारां में मॉब लिंचिंग- बेकाबू भीड़ ने चार संदिग्धों को बुरी तरह पीटा, कार चकनाचूर की

भीड़ द्वारा तोड़ी गई संदिग्धों की कार। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
भीड़ द्वारा तोड़ी गई संदिग्धों की कार। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

बारां के रेलावन में मंगलवार को बेकाबू भीड़ ने मध्यप्रदेश के चार संदिग्धों लोगों को बंधक बनाकर जमकर मारपीट की. भीड़ ने संदिग्धों की कार को चकनाचूर कर दिया. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों से उनको छुड़वाकर अपनी हिरासत में लिया.

  • Share this:
बारां के रेलावन में मंगलवार को बेकाबू भीड़ ने मध्यप्रदेश के चार संदिग्धों लोगों को बंधक बनाकर जमकर मारपीट की. भीड़ ने संदिग्धों की कार को चकनाचूर कर दिया. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों से उनको छुड़वाकर अपनी हिरासत में लिया. जिले में पूर्व में भी लोग कानून हाथ में लेकर मॉब लिंचिंग जैसी घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं.

तीन वाहनों को टक्कर मारी
जिले के किशनगंज थाना इलाके के रामगढ़ कस्बे में पुलिस को एक संदिग्ध कार से कुछ लोगों के बार बार चक्कर काटने की जानकारी मिली थी. तलाशी के दौरान जब पुलिस ने उनकी कार को रोकने का प्रयास किया तो वे रेलावन गांव की ओर भाग गए. इसकी सूचना पुलिस ने रेलावन गांव में दी. वहां ग्रामीणों ने उनको रोकने का प्रयास किया तो संदिग्धों ने कार को रोका नहीं और लोगों पर चढ़ाने का प्रयास किया. इस दौरान कार सवारों ने एक बाइक, एक कार और एक मेटाडोर को टक्कर मार दी.

संदिग्धों पर टूट पड़ी भीड़
इससे खफा ग्रामीणों ने जैसे-तैसे करके कार सवारों को दबोच लिया. वहां ग्रामीणों की भारी भीड़ एकत्र हो गई. बाद में ग्रामीणों की भीड़ संदिग्धों को एक कमरे में बंधक बनाकर उन पर टूट पड़ी. बेकाबू भीड़ ने संदिग्धों से बुरी तरह से मारपीट कर उनकी कार को भी चकनाचूर कर दिया. इसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने संदिग्धों को ग्रामीणों के कब्जे से छुड़ाया और अपनी हिरासत में लिया. गनीमत रही कि पुलिस समय पर पहुंच गई अन्यथा भीड़ इस कदर गुस्से में थी कि वहां बड़ी घटना हो सकती थी.



मध्यप्रदेश के भिंड जिले के हैं संदिग्ध
पुलिस उप अधीक्षक सुरेन्द्र दानोदिया ने बताया कि पकड़े गए संदिग्ध मध्यप्रदेश के भिंड जिले के हैं. पुलिस संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

मॉब लिंचिंग में मौत पर अब दोषियों को होगी 'उम्रकैद'

भरतपुर में महिला ने लगाई फांसी, पुलिस टॉर्चर से थी आहत !
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज