लाइव टीवी

बारां में नाबालिग से दुष्कर्म करने वाला पड़ोसी गिरफ्तार
Baran News in Hindi

Vipin Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: January 9, 2020, 12:03 PM IST
बारां में नाबालिग से दुष्कर्म करने वाला पड़ोसी गिरफ्तार
नाबालिग से दुष्कर्म करने वाला आरोपी

बारां (Baran) जिले के अंता में नाबालिग से दुष्कर्म (Minor Girl Raped) करने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
बारां. राजस्थान (Rajasthan) में बारां (Baran) जिले के अंता में नाबालिग से दुष्कर्म (Minor Girl Raped) करने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. संबंधित मामले में आरोपी पर पोक्सो एक्ट (Pocso Act) के तहत मामला दर्ज किया गया था. अब पकड़े गए आरोपी पर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

पूरा मामला

दरअसल, बीते 3 जनवरी को नाबालिग को उसके पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने सुनसान झोपड़ी में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. बाद में घटना की जानकारी नाबालिग ने अपने परिवार वालों को दी, जिस पर परिजनों ने तुरंत थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया था.

सुनसान झोपड़ी में ले जाकर आरोपी ने दिया था वारदात को अंजाम

संंबंधित मामले में थाना अधिकारी रूप सिंह ने बताया कि अंता थाना क्षेत्र निवासी एक नाबालिग के साथ उसके पड़ोसी द्वारा बीत 3 जनवरी को वारदात को अंजाम दिया गया था. रात के करीब 8 बजे घर के पास एक सुनसान झोपड़ी में ले जाकर आरोपी ने नाबालिग से दुष्कर्म किया था. इसकी सूचना नाबालिग द्वारा परिजनों को दी गई, जिसके बाद परिजनों ने बीते 6 जनवरी को थाने जाकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने अपनी तत्परता बरतते हुए नाबालिग का तुरंत मेडिकल कराया और प्रकरण दर्ज कर जांच में जुट गई. थाना अधिकारी ने बताया कि नाबालिग से दुष्कर्म करने के मामले में टंकी पाड़ा निवासी हरिराम पुत्र गंगाराम माली नामक के एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि आरोपी युवक को जल्द ही न्यायालय में पेश कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:- घने कोहरे के कारण बस और वैन की भीषण टक्कर में 7 लोगों की मौतये भी पढ़ें:- श्वेता मर्डर मिस्ट्री:जयपुर में मां के बाद 21 महीने के बेटे शुभम का शव भी मिला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बारां से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 9, 2020, 12:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर