अपना शहर चुनें

States

बारां में क्रेन से टकराई बस, एक छात्र की मौत और 4 लोग घायल

फोटो-(ईटीवी)
फोटो-(ईटीवी)

बारां रोड फोरलेन हाईवे पर सेमकोर फैक्ट्री के पास खड़ी क्रेन में एक मिनी बस घुस गई. हादसे में बस में सवार एक कॉलेज स्टूडेन्ट की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि हादसे में चार अन्य लोग घायल हो गए. जिसमें से एक घायल की हालत गंभीर है.

  • Share this:
बारां रोड फोरलेन हाईवे पर सेमकोर फैक्ट्री के पास खड़ी क्रेन में एक मिनी बस घुस गई. हादसे में बस में सवार एक कॉलेज स्टूडेन्ट की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि हादसे में चार अन्य लोग घायल हो गए. जिसमें से एक घायल की हालत गंभीर है. दुर्घटना के कारण हाईवे पर कुछ देर तक ट्रैफिक जाम हो गया.

बोरखेड़ा पुलिस ने बताया कि नया नोहरा के पास में एक स्कूल का निर्माण कार्य जारी है. उसके लिए एक क्रेन खड़ी हुई है. बारां रोड से आती हुई एक मिनी बस इसमें टकरा गई, जिससे मिनी बस का एक तरफ हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे में एक निजी कॉलेज में पॉलिटेक्निकल की पढ़ाई कर रहे 20 वर्षीय स्टूडेंट दिलकुश कुमार की मौत हो गई.

वहीं घायल गड़ेपान सीएफसीएल में सुरक्षाकर्मी शिवकुमार है, जिसका एमबीएस अस्पताल में उपचार जारी है. फिलहाल बोरखेडा पुलिस मामले की जांच मे जुटी हुई है.



वहीं अन्य हादसे में बड़ौदा से बांसवाड़ा जा रही तेज रफ्तार रोडवेज बस ने देर रात एनएच-113 पर सागडोद गांव के पास खड़े ट्रोले में टक्कर मार दी. इस हादसे में धौलपुर निवासी चालक की इलाज के दौरान मौत हो गई और सात बस सवार घायल हो गए.
घटना की सूचना मिलने पर सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को बस से बाहर निकाला और एम्बुलेंस की मदद से इलाज के लिए महात्मा गांधी चिकित्सालय पहुंचाया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज