लाइव टीवी

बारां: बैंक खाते से निकल गए 20 हजार रुपए, युवक के उड़े होश

Vipin Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: December 16, 2019, 1:00 PM IST
बारां: बैंक खाते से निकल गए 20 हजार रुपए, युवक के उड़े होश
बारां में एटीएम से पैसे निकालने गए युवक के खाते से उड़े 20 हजार रुपए (सांकेतिक तस्वीर)

बारां (Baran) जिले में एक युवक के खाते (Accounts) 20 हजार रुपए निकलनेका मामला सामने आया है. युवक ने तुरंत इसकी जानकारी कोतवाली पुलिस को दी.

  • Share this:
बारां. राजस्थान के बारां (Baran) जिले में एक युवक के खाते (Accounts) 20 हजार रुपए निकलनेका मामला सामने आया है. युवक ने तुरंत इसकी जानकारी कोतवाली पुलिस को दी. पीड़ित ने बताया कि वह एटीएम (ATM से पैसे निकालने गया था, लेकिन एटीएम मशीन से निकाली गई रकम उस समय नहीं निकली, लेकिन कुछ देर बाद ही उसके मोबाइल (Mobile) पर खाते से 20 हजार रुपए निकालने का मैसेज (Message) आ गया. फिलहाल पीड़ित ने पुलिस ने मामले की कार्रवाई की मांग की है.

एटीएम बूथ से बाहर निकलने के बाद युवक के खाते से उड़े 20 हजार रुपए

घटना जिले के तेल फैक्ट्री स्थित एटीएम के पास की है. जानकारी के मुताबिक युवक पर रुपए निकलवाने गया था. इस दौरान वहां पर दो युवक पहले से ही मौजूद थे. एटीएम से रुपए नहीं निकलने पर ट्रांजेक्शन (Transaction) केंसिल कर युवक बाहर निकल गया, लेकिन जैसे ही वह दूसरे एटीएम पर पैसे निकालने पहुंचा, तभी उसके मोबाइल पर 20 हजार रुपए विड्रॉल होने का मैसेज आ गया.

सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

20 हजार रुपए विड्रॉल होने का मैसेज युवक के होश उड़ गए. इस पर वह उसी एटीएम पर पहुंचा, जहां पर उसने ट्रांजेक्शन केंसिल किया था. युवक ने तुरंत पास में लगे एक सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला. सीसीटीवी फुटेज में दो युवकों की गतिविधियां संदिग्ध लगी. ऐसा लगा कि दोनों युवकों ने एटीएम को हैक किया था और दोनों युवक करीब एक मिनट बाद ही जल्द से एटीएम से बाहर निकल गए थे. वहीं पीड़ित ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- नेहरू परिवार पर अश्लील टिप्पणी वाले Video मामले में गिरफ्तार पायल रोहतगी कोर्ट में होंगी पेश

यह भी पढ़ें- सोने के अंडे देने वाली मुर्गी बना राजस्थान आवासन मंडल, बंपर राजस्व से छाई रौनक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बारां से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 16, 2019, 1:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर