लाइव टीवी

बारां में रिश्वत लेते पटवारी गिरफ्तार, 70 हजार नकद हुए बरामद
Baran News in Hindi

pradeep sharma | ETV Rajasthan
Updated: July 19, 2017, 7:07 PM IST
बारां में रिश्वत लेते पटवारी गिरफ्तार, 70 हजार नकद हुए बरामद
रिश्वत लेने के आरोपी पटवारी.

राजस्थान के बारां जिले के अटरु तहसील के पिपलोद गांव के हलका पटवारी को रिश्वत लेते रंगों हाथे गिरफ्तार किया गया है. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने उसे उस वक्त गिरफ़्तार कर लिया जब वह इंतकाल खोलने की एवज मे 6 हजार की रिश्वत ले रहा था.

  • Share this:
राजस्थान के बारां जिले के अटरु तहसील के पिपलोद गांव के हलका पटवारी को रिश्वत लेते रंगों हाथे गिरफ्तार किया गया है. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने उसे उस वक्त गिरफ़्तार कर लिया जब वह इंतकाल खोलने की एवज मे 6 हजार की रिश्वत ले रहा था.

एसीबी के व्रहत निरीक्षक ग्यानचंद ने बताया कि उक्त पटवारी ने पिपलोद के किसान जयेश गोचर से इंतकाल खोलने की एवज में आठ हजार रुपये तय किए थे जिस पर 2 हजार तो पूर्व में एडवान्स ले लिये और शेष राशि 6 हजार आज अपने आवास पर ली, जिस पर तुरंत एसीबी की टीम ने उसे दबोच लिया और जेब मे रखी रिश्वत की राशि बरामद कर केमिकल से हाथ धूलवाए, जिस पर आरोपी पटवारी के हाथ लाल हो गये.

उन्होंने बताया कि किसान गोचर ने विभाग को पटवारी के रिश्वत मांगने की जानकारी दी थी. उनकी सूचना को सत्यापित करने के बाद ब्यूरो ने कार्रवाई की.



पटवारी को गिरफ़्तार कर लिया गया है. पटवारी के पास अन्य 70 हजार की राशि भी मिली है जिस बाबत पूछताछ की जा रही है.



यदि उसके पास राजस्व राशि मौजूद थी तो तहसीलदार से भी इस बारे में पूछताछ की जाएगी.उधर सीआई ज्ञानचन्द मीणा ने बताया कि नायब तहसीलदार को पूछताछ के लिए बुलाया गया है.
First published: July 19, 2017, 7:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading