अपना शहर चुनें

States

विस्फोटक सामग्री के साथ एक गिरफ्तार, आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज

युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद की है.
युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद की है.

राजस्थान के बारां जिले की छाबड़ा पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद की है.

  • Share this:
राजस्थान के बारां जिले की छाबड़ा पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद की है. पुलिस ने आरोपी के पास से एक पल्सर बाइक भी जब्त की है और उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार बारां जिले की छबड़ा पुलिस ने छबड़ा निवासी सईद उर्फ बंटी नामक युवक को हिरासत में लेकर उसके कब्जे से अवैध विस्फोटक सामग्री बरामद की है. अलसुबह नाकेबंदी के दौरान सीआई सुगनसिंह राठौड़ व थाने की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि निपानिया मार्ग से लाल पल्सर बाइक सवार एक युवक अवैध विस्फोटक सामग्री लेकर छबड़ा आ रहा है. पुलिस ने उक्त सड़क मार्ग पर बाइक से आ रहे युवक को गिरफ्तार कर तलाशी ली.

इस पर युवक के कब्जे से गन पाउडर, 115 छर्रे एवं 23 टोपियों समेत लाल रंग की पल्सर बाइक जब्त कर आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया है. वहीं पूछताछ के दौरान गिरफ्तार युवक ने उक्त सामग्री सेमली गांव के एक खेत पर किसी अज्ञात युवक से लाना बताया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.



(महेश गौड)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज