लाइव टीवी

ढाई क्विंटल डोडा पोस्त के साथ तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ा, NDPS में मामला दर्ज

News18 Rajasthan
Updated: January 17, 2020, 12:28 PM IST
ढाई क्विंटल डोडा पोस्त के साथ तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ा, NDPS में मामला दर्ज
बारां- पुलिस तस्कर के खिलाफ मामला दर्ज कर उससे पूछताछ कर रही है.

तलाशी के दौरान पुलिस ने 20 कट्टों में रखे 2 क्विंटल 65 किलो डोडा पोस्ट (Doda Poppy) बरामद करते हुए वाहन सहित चालक को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने NDPS के तहत मामला दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है.

  • Share this:
बारां. सारथल थाना क्षेत्र में देर रात पुलिस ने पिकअप से अवैध डोडा पोस्त (Doda poppy) बरामद किया. साथ ही तस्करी कर रहे वाहन चालक को भी गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि बारां (Baran) जिले के सारथल पुलिस द्वारा देर रात नाकेबंदी की जा रही थी. इस दौरान भावपुरा की तरफ से आ रही एक
बोलेरो पिकअप पुलिस को देख कर रुक गई. पुलिस को पिकअप पर शक हुआ तो उन्होंने उसकी तलाशी ली. तलाशी के दौरान पुलिस ने बोलेरो पिकअप के अंदर 20 कट्टों में रखे 2 क्विंटल 65 किलो डोडा पोस्ट बरामद की. पुलिस ने वाहन को भी जब्त कर लिया. तस्करी कर रहे वाहन चालक घाटाखेड़ी छबड़ा निवासी 22 वर्षीय बृजमोहन को भी पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) के तहत गिरफ्तार कर लिया.

तस्कर से पुलिस की पूछताछ जारी

फिलहाल पुलिस तस्कर से जब्त डोडा पोस्त के बारे में पूछताछ कर रही है. पुलिस गिरफ्तार तस्कर से ये जानने के प्रयास कर रही है कि वह इतनी भारी मात्रा में डोडा पोस्त कहां से कहां लेकर जा रहा था ताकि तस्करी से जुड़े गिरोह के अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार किया जा सके.

(बारां से विपिन की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - LIVE पंचायत चुनाव: कड़ाके की सर्दी में धूप के साथ बढ़ा मतदान का प्रतिशत

ये भी पढ़ें - पंचायत चुनाव 2020: मतदान से जुड़ी किसी भी समस्या या शिकायत पर यहां फोन करें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बारां से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 17, 2020, 12:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर