Assembly Banner 2021

ACB ने 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते सब इंस्पेक्टर को किया गिरफ्तार

फोटो-(ईटीवी)

फोटो-(ईटीवी)

बारां में बुधवार को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने कार्रवाई करते हुए शहर कोतवाली थाने में तैनात भ्रष्ट उप निरीक्षक गोपाल लाल गुर्जर को 20 हजार की रिश्वत लेते हुए उसके मकान से रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
बारां में बुधवार को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने कार्रवाई करते हुए शहर कोतवाली थाने में तैनात भ्रष्ट उप निरीक्षक गोपाल लाल गुर्जर को 20 हजार की रिश्वत लेते हुए उसके मकान से रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. यह रुपए आरोपी ने एक जमीन के धोखाधड़ी के मामले में एफआर लगाने के एवज में ली थी.

बारां की एसीबी टीम ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र सिंह गोगावत के नेतृत्व में कार्रवाई की और सब इंस्पेक्टर गोपाल लाल गुर्जर को 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ तलावड़ा रोड स्तिथ उसके किराए के मकान से गिरफ्तार किया.

एसीबी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र सिंह गोगावत ने बताया कि फरियादी शिवनारायण मीणा के खिलाफ कोतवाली थाने में जमीन के धोखाधड़ी का मामला दर्ज है, जिसमें एफआर लगाने की एवज में कोतवाली थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर गोपाल लाल ने शिवनारायण से एक लाख रिश्वत की मांग की थी.



उन्होंने बताया कि यह शिकायत मंगलवार को शिवनारायण मीणा ने बारां एसीबी में दर्ज कराई थी, जिस पर एसीबी ने मामले का सत्यापन कराकर बुधवार को तलाबड़ा रोड स्तिथ घर पर गोपाल लाल गुर्जर को 20 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.
इस दौरान एसीबी की टीम ने आरोपी के घर की तलाशी ली, फ़िलहाल एसीबी की टीम आगे की कार्रवाई कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज