विधायक राजावत के बयान के खिलाफ बारां में विद्युतकर्मियों ने किया प्रदर्शन
Baran News in Hindi

विधायक राजावत के बयान के खिलाफ बारां में विद्युतकर्मियों ने किया प्रदर्शन
बारां में प्रदर्शन करते विद्युतकर्मी। फोटो : ईटीवी

भाजपा विधायक भवानी सिंह राजावत के बयान के खिलाफ बुधवार को बारां में विद्युतकर्मियों ने रैली निकालकर अपना आक्रोश व्यक्त किया। उनकी मांग थी कि राजावत अपने बयान के लिए माफी मांगे.

  • Share this:
कोटा के लाडपुरा क्षेत्र से भाजपा विधायक भवानी सिंह की ओर से हाल ही में विद्युत कर्मचारियों व अधिकारियों पर दिए गए बयान के बाद बारां में बुधवार को विद्युतकर्मियों का गुस्सा फूट पड़ा. आक्रोशित विद्युतकर्मियों ने रैली निकाल कर कलक्ट्रेट पर विधायक राजावत के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. विद्युतकर्मियों की मांग थी विधायक अपने बयान के लिए माफी मांगें, नहीं वे तो उग्र आंदाेलन करेंगे.

जयपुर विद्युत वितरण निगम के कर्मचारी व अधिकारियों ने अधीक्षण अभियंता गजेंद्र सिंह बैरवा के नेतृत्व पहले शहर में रैली निकाली. रैली में शामिल विद्युतकर्मियों ने मिनी सचिवालय पहुंचकर जोरदार प्रदर्शन किया. विद्युतकर्मियों ने नारेबाजी कर विधायक राजावत के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा.

अधीक्षण अभिंयता गजेंन्द्र सिंह बैरवा का कहना था कि विधायक भवानी सिंह राजावत ने भाजपा कार्यकर्ताओं को सलाह दी है कि बिजली चोरी करने वाले के खिलाफ वीसीआर भरने की कार्रवाई वाले बिजली अधिकारियों को पेड़ से बांध दें या कमरे में बंद करने दें. इससे जयपुर विद्युत वितरण निगम के कर्मचारी व अधिकारियों में जबर्दस्त रोष व्याप्त है. विधायक को ऐसे बयान नहीं देने चाहिए. उन्हें अपने बयान को लेकर माफी मांगनी चाहिए. अन्यथा डिस्कॉम के कर्मचारी व अधिकारी काम का बहिष्कार कर उग्र आन्दोलन करने को मजबूर होंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading