लाइव टीवी

बिना दुल्हन बैरंग लौटी बारात, शादी में स्टेज पर नाचने को लेकर हुई थी मारपीट
Baran News in Hindi

Vipin Tiwari | News18 Rajasthan
Updated: January 30, 2020, 12:34 PM IST
बिना दुल्हन बैरंग लौटी बारात, शादी में स्टेज पर नाचने को लेकर हुई थी मारपीट
बारां में स्टेज पर नाचने को लेकर डीजे पर हुई तोड़फोड़

बारां (Baran) जिले में बुधवार रात एक शादी (marriage) में स्टेज पर नाचने को लेकर जमकर मारपीट (fight on stage) हो गई, जिसके बाद हंगामा इतना बड़ा की बारात को बिन दुल्हन (Bride) के वापस लौटना पड़ा.

  • Share this:
बारां. राजस्थान के बारां (Baran) जिले में बुधवार रात एक शादी (marriage) में स्टेज पर नाचने को लेकर जमकर मारपीट (fight on stage) हो गई, जिसके बाद हंगामा इतना बड़ा की बारात को बिन दुल्हन (Bride) के वापस लौटना पड़ा. बताया जा रहा है कि स्टेज पर नाचने को लेकर मारपीट और डीजे पर तोड़फोड़ की गई. साथ ही कमरे की खिड़की के शीशे भी तोड़ दिए गए. फिलहाल दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

स्टेज पर नाचने के लेकर बरातियों ने की मारपीट

घटना जिले के अन्ता के समीप दुगारी की है. जानकारी के मुताबिक बुधवार रात को दुगारी में फतेहपुर से बारात आयी थी, ऐसे में स्टेज पर नाचने के मामले को लेकर मारपीट तथा तोड़फोड़ शुरू हो गयी. इस दौरान डीजे में तोड़फोड़ की गई. साथ ही एक कमरे की खिड़की के शीशे तोड़ दिए गए. वहीं दुल्हन के भाई सहित कुछ लोगों के साथ भी मारपीट की गई. बाद में हंगामा इतना बड़ा की बारात को बिन दुल्हन के ही वापस लौटना पड़ा. इस मामले को लेकर पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है.

शादी में दूल्हे पक्ष ने की दुल्हन पक्ष से मारपीट
शादी में दूल्हे पक्ष ने की दुल्हन पक्ष से मारपीट


 मामले की जांच में जुटी पुलिस

दुल्हन के फूफा ने बताया कि बारात में कुछ युवकों ने शराब पी रखी थी, जिन्होंने दुल्हन को मंच पर नहीं बैठने दिया बाद मे दुल्हन को अलग कुर्सी पर बैठा दिया गया और 50 हजार रुपये लेने की मांग करने लग गए. ऐसे में दुल्हन स्टेज छोड़कर शादी से इंकार करते हुए घर चली गयी. बाद में बारातियों ने उत्पात मचाते हुए कुर्सियों को उठाकर तोड़फोड़ शुरू कर दी. डीजे में तोड़फोड़ की गई. कमरे की खिड़की के कांच फोड़ दिए गए तथा दुल्हन के भाई सहित कुछ परिजनों के साथ मारपीट की गई. मामले को लेकर पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है.

यह भी पढ़ें- भीलवाड़ा: अनोखे विवाह में दुल्हन पक्ष ने बांटे हेल्मेट, दुल्हा पक्ष ने सवा रुपये लिया दहेजयह भी पढ़ें- राजस्थान में CAA और NRC के जवाब में यूथ कांग्रेस का NRU, पहले दिन 10,000 मिस्ड कॉल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बारां से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 12:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर