होम /न्यूज /राजस्थान /BARAN NEWS: सौतेले बाप ने नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म, मासूम हुई गर्भवती; केस दर्ज

BARAN NEWS: सौतेले बाप ने नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म, मासूम हुई गर्भवती; केस दर्ज

नाबालिग बेटी की रिपोर्ट के बाद पुलिस आरोपी पिता की सरगर्मी से तलाश कर रही है. 

नाबालिग बेटी की रिपोर्ट के बाद पुलिस आरोपी पिता की सरगर्मी से तलाश कर रही है. 

पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश को लेकर 3 टीमों का भी गठन किया गया है.आरोपी पिता की गिरफ्तारी को लेकर संभावित स्थानों पर लगा ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट: विपिन तिवारी
बारां. जिले के छबड़ा थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने की घटना सामने आई है.यहां सौतले पिता ने मां की मृत्यु होने के बाद अपनी 14 वर्षीय नाबालिग बेटी से जबरन कई बार दुष्कर्म किया. जिससे नाबालिग गर्भवती हाे गई. गर्भवती पीड़िता ने अपनी आपबीती मामा को बताई. जिसके बाद मामा उसे लेकर छबड़ा पुलिस थाने पहुंचा, जहां पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल चेकअप करवाया है, जिसमें पीड़िता करीब 5 महीने की गर्भवती बताई गई है. जिसके बाद नाबालिग को बाल कल्याण समिति के समक्ष प्रस्तुत किया है.

छबड़ा थानाधिकारी राजेश मीणा ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी नाबालिग ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है.जिसमें बताया कि करीब एक साल पहले उसकी मां की बीमारी के कारण मृत्यु हो गई.इसके बाद से उसका सौतेला पिता उसके साथ शारीरिक शोषण करता है.इसके कारण पीड़िता गर्भवती हो गई.इसके बारें में किसी को नहीं बताने के लिए आरोपी पीडिता कोधमकाता था. पीड़िता ने जैसे-तैसे उसके सौतेले पिता की ओर से की गई करतूत के बारे में अपने मामा को बताया.पीड़िता ने मामा के साथ थाने पहुंचकर आरोपी सौतेले पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

एसपी कल्याणमल मीणा के निर्देश पर पुलिस इस मामले को केस ऑफिसर स्कीम में शामिल कर रही है.पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश को लेकर 3 टीमों का भी गठन किया गया है.आरोपी पिता की गिरफ्तारी को लेकर संभावित स्थानों पर लगातार दबिश दी जा रही है.पुलिस सूत्रों का कहना है कि आरोपी युवक शराब का आदि है.शराब की लत के कारण ही पहली पत्नी ने उसे छोड़ दिया, जिसके बाद उसने पीड़िता की मां से नाता प्रथा के तहत विवाह कर लिया.जिससे आरोपी के 2 बच्चे भी हुए है.

Tags: Rape

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें