ABVP कार्यकर्ताओं को छोड़ने गई गाड़ी पर हमले के विरोध में हुआ थाने पर प्रदर्शन

बारां में एबीवीपी (ABVP) कार्यकर्ताओं को छोड़ने गई एक गाड़ी पर कस्बानोनेरा गांव में कुछ लोगों ने हमला कर दिया. इसके विरोध में एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने थाने पर प्रदर्शन किया.

News18 Rajasthan
Updated: August 28, 2019, 4:44 PM IST
ABVP कार्यकर्ताओं को छोड़ने गई गाड़ी पर हमले के विरोध में हुआ थाने पर प्रदर्शन
एबीवीपी कार्यकर्ताओं को छोड़ने आई एक बोलेरो गाड़ी पर कस्बानोनेरा गांव में कुछ लोगों ने हमला कर दिया.
News18 Rajasthan
Updated: August 28, 2019, 4:44 PM IST
राजस्थान के बारां में कॉलेज में छात्र संघ (Student Union) का चुनाव संपन्न होने के बाद एबीवीपी (ABVP) कार्यकर्ताओं को छोड़ने आई एक बोलेरो (Bolero) गाड़ी पर कस्बानोनेरा गांव में कुछ लोगों ने हमला कर दिया. इस हमले के चलते गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और गाड़ी में बैठे तीन कार्यकर्ताओं को चोटें भी आईं. हमले की सूचना के बाद एसटी मोर्चा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष व पूर्व विधायक हेमराज मीणा के साथ एबीवीपी कार्यकर्ता थाने पहुंचे और थाने के सामने नारेबाजी कर विरोध जताया.

पूरी घटना की जानकारी मीडिया को देते भाजपा पदाधिकारी  हरि ओम सोनी


थाना प्रभारी राजपाल ने दोनों पक्षों में समझौता कराकर मामला किया शांत

सूचना के बाद कॉलेज में चुनाव ड्यूटी कर रहे थाना प्रभारी राजपाल भी थाने पहुंच गए. इस बीच दूसरे पक्ष के लोग भी थाने पर आ पहुंचे. थाना प्रभारी राजपाल ने दोनों पक्षों की बात सुनकर उन्हें समझा बुझाकर मामला शांत कराया. समझाने के बाद गाड़ी मालिक रामदयाल ने रिपोर्ट दर्ज कराने से मना कर दिया और मामला रफा-दफा हो गया.

एबीवीपी कार्यकर्ताओं को चोटें आई

इससे पूर्व एबीवीपी के कार्यकर्ताओं की गाड़ी पर हमले से राजमल, सोनू, और अनिल नाम के कार्यकर्ताओं को चोटें आई थीं. कार्यकर्ताओं ने एक कांग्रेसी कार्यकर्ता पर हमले का आरोप लगाया था लेकिन थाना प्रभारी की मध्यस्थता से दोनों पक्षों के बीच सुलह हो गई.

(रिपोर्ट- विपिन)
Loading...

ये भी पढ़ें- आईसीआईसीआई बैंक में 7 करोड़ के घोटाले का आरोपी गिरफ्तार

किशोरी से युवक ने किया रेप,अपनी बदनामी के डर से कर दी हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बारां से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 10:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...